scorecardresearch

Aquarius Monthly Horoscope 2023: आपको खर्चों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है, नौकरी में प्रमोशन होगा, पार्टनर से बहस हो सकती है

कुंभ मासिक राशिफल जनवरी 2023: आर्थिक मोर्चे पर इस महीने आपको कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. खर्चे और आय बढ़ने पर आप संतुलन नहीं बना पाएंगे. पिता की सेहत का खास ध्यान रखें, आपकी हेल्थ शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छी रहेगी.

कुंभ जनवरी राशिफल 2023 कुंभ जनवरी राशिफल 2023
हाइलाइट्स
  • हो सकता है प्रमोशन

  • स्वास्थ्य अच्छा रहेगा

फरवरी मासिक राशिफल 2023 के अनुसार जनवरी 2023 में अच्छी चीजें आपके रास्ते में आएंगी. आप बीमारियों से बचने और अच्छे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बनाए रखने में सक्षम होंगे. यह महीना आपके लिए एक उपहार है क्योंकि यह आपको अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में सफल होने के अवसर देगा. ऊर्जा का स्तर हमेशा बढ़िया रहेगा और आपके पास घर पर आराम करने के लिए पर्याप्त समय हो सकता है. दृढ़ता और दृढ़ संकल्प के साथ, आप इस महीने जीवन में बड़ी उपलब्धियां हासिल करेंगे. मान्यता और प्रशंसा सबके सबसे बड़े समर्थक हैं. जब लोग अपने प्रयासों की सराहना नहीं करते हैं तो लोग प्रेरणा खो देते हैं. हालांकि, जब वे प्रेरित होते हैं, तो वे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अधिक से अधिक मेहनत करते हैं.

हो सकता है प्रमोशन
इस महीने आप अपने कार्यक्षेत्र में अच्छी प्रगति करेंगे. मंगल की दशम भाव पर दृष्टि, आपको प्रसिद्धि और धन में वृद्धि का अनुभव हो सकता है. महीने के दूसरे पखवाड़े में पदोन्नति और बढ़ोत्तरी के योग बनेंगे. यदि आपके करियर के लक्ष्यों का मार्ग प्रतियोगी या प्रवेश परीक्षाओं को पास करना है तो यह आपके लिए एक अनुकूल महीना हो सकता है. हालांकि, जो स्नातक एक नए करियर विकल्प को चुनने की योजना बना रहे हैं, उन्हें कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आप इस अवधि के दौरान डिस्कनेक्ट और विचलित महसूस कर सकते हैं. इसे दूर करने के लिए आपको योग और ध्यान का अभ्यास करना चाहिए और तनावपूर्ण स्थितियों से दूर रहना चाहिए.

देखने को मिलेंगे उतार-चढ़ाव
आर्थिक मोर्चे पर इस महीने आपको कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. खर्चे और आय बढ़ने पर आप संतुलन नहीं बना पाएंगे. संभव हो तो महीने की शुरुआत से पहले योजना बनाना शुरू कर दें. कुछ लोग जमीन-जायदाद में अपना पैसा लगा सकते हैं, जबकि कुछ अपने सपनों का वाहन या बाइक खरीद सकते हैं. एक संभावना है कि आप अपने घर का नवीनीकरण कर सकते हैं, इसलिए आप अंततः अन्य लोगों के घरों में नवीनीकरण के बारे में सुनकर छुट्टी ले सकते हैं. कुल मिलाकर, यह महीना आपके वित्त के लिए बहुत अच्छा रहेगा यदि आप सावधान रहें और सभी अनावश्यक खर्चों में कटौती करें.

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा
एक महीने में आपकी पुरानी चिकित्सकीय परेशानियां दूर हो सकती हैं. इस महीने मानसिक और शारीरिक दोनों तरह की तंदुरुस्ती की संतुष्टि मिल सकती है. इस माह आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा चिंतित होने की जरूरत नहीं है. आप अपने स्वास्थ्य को स्थिर और स्वस्थ रख सकते हैं. माता-पिता के स्वास्थ्य के संबंध में आपको अतिरिक्त ध्यान रखना होगा.आप अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं क्योंकि यदि यह संतोषजनक नहीं रहा तो आपको उनकी देखभाल पर बहुत पैसा खर्च करना पड़ सकता है. उनके स्वास्थ्य की लगातार निगरानी करें. यदि आप किसी बीमारी या कमजोरी का प्रदर्शन करते हैं तो तुरंत डॉक्टर को दिखाना सुनिश्चित करें.

कैसी रहेगी लव लाइफ?
रोमांटिक लाइफ में महीने की शुरुआत में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. जैसे-जैसे महीना आगे बढ़ेगा आप अपने रिश्ते में सहज और सहज हो जाएंगे.मासिक राशिफल व्यक्तिगत संबंधों के लिए भविष्यवाणियां करता है, जिनमें से कुछ योजना के अनुसार नहीं हो सकते हैं, खासकर यदि आप सगाई कर रहे हैं या दीर्घकालिक संबंध में हैं.आपका पार्टनर आपके प्रति रूखा बर्ताव कर सकता है, जो एक समस्या होगी. अपनी लव लाइफ की समस्याओं को आप बात करके खत्म कर पाएंगे.

सलाह
नौकरी और करियर के लिए:
मंगलवार के दिन निर्माण स्थल पर श्रमिकों को भोजन कराएं.
हरी इलायची अपने पास रखें.
प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए:
सोने की चेन पहनें.
बुधवार के दिन गाय को घास अर्पित करें.
शिक्षा के लिए:
स्टडी टेबल को ईशान दिशा में रखें.
स्वास्थ्य के लिए:
रात को ठंडे खाने से परहेज करें.