scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 22-28 May 2023: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह स्वास्थ्य का रखें खास ख्याल, धन की होगी प्राप्ति

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहतर रहने वाला है. इस दौरान आप अपनी किसी परेशानी से निजात पाने में सफल रहेंगे. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है. धन का आगमन बना रहेगा.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 22 May To 28 May 2023 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 22 May To 28 May 2023
हाइलाइट्स
  • वाहन सावधानी से चलाएं

  • धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखना होगा. धन के मामलों में समय अच्छा रहना वाला है. माता-पिता का प्यार और स्नेह मिलेगा. लक्ष्य की प्राप्ति कर सकते हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य, धन, परिवार और प्रेम के मामलों में कैसा रहेगा. इसके साथ ही जानेंगे सप्ताह का महा उपाय भी. 

खुद को खुश रखने की करें कोशिश

इस सप्ताह शारीरिक और मानसिक बीमारी की वजह से आपका मन बेचैन रह सकता है. तनाव महसूस कर सकते हैं. ऐसे में अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें और खुद को खुश रखने की कोशिश करें. स्वास्थ्य को लेकर किसी तरह की लापरवाही न बरतें. हालांकि सप्ताह के मध्य से स्वास्थ्य में सुधार आने के योग हैं.

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा

गुरु चंद्र राशि नवम भाव में होने के कारण आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह धन को लेकर अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं है. आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है. धन कमाने के कई अवसर मिलेंगे. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी समय अनुकूल रहने वाला है.

परिवार के सदस्यों से मिलेगा सहयोग

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह परिवार के सदस्यों से सहयोग मिलता दिखाई दे रहा है. आप पूरे सप्ताह ऊर्जावान रहेंगे और आपके अच्छे व्यवहार से आपके आस-पास के सभी लोग विशेषकर आपके परिवार के सदस्यों को खुशी मिलेगी. इस सप्ताह आपको अपने माता-पिता का प्यार और स्नेह भी मिलेगा. विद्यार्थियों को अपने गुरुजनों और माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा.

महाउपाय

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह प्रतिदिन 19 बार “ॐ भास्कराय नम:” का जाप करें.