scorecardresearch

दिल्ली कैपिटल्स को मिली KKR से हार, 3 विकेट से मिली जीत, प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीद

आईपीएल का रोमांच दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. मंगलवार दो अहम मुकाबले हुए. पहला मैच केकेआर और दिल्ली के बीच हुआ. केकेआर ने 3 विकेट से दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया है.

 (Image Courtesy: BCCI) (Image Courtesy: BCCI)
हाइलाइट्स
  • कोलकाता नाइट राइडर्स Vs दिल्ली कैपिटल्स

  • पंजाब किंग्स Vs मुंबई इंडियंस

आईपीएल का रोमांच दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. आज शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एक अहम मुकाबला खेला गया. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 3 विकेट से दिल्ली कैपिटल्स को हरा दिया है. हालांकि प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अब भी जिंदा हैं. शारजाह में हुए इस महामुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन बना लिया था.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 128 रनों के लक्ष्य को 7 विकेट खोकर 18.2 ओवर में हासिल कर लिया. इस जीत के साथ केकेआर के प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 128 रनों के लक्ष्य को 18.2 ओवर में हासिल कर लिया था. नीतीश राणा 27 गेंदों में 36 रन बनाकर नाबाद रहे वहीं लॉकी फर्ग्युसन भी नाबाद लौटे. इस जीत के साथ केकेआर के 11 मैचों में 10 अंक हो गए हैं. यह टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है. 

सुनील नरेन ने पिच पर किया कमाल
सुनील नरेन ने केकेआर को मजबूती दी. उन्होंने पारी के 16वें ओवर में 2 छक्के और 1 चौका जड़ दिया. नरेन ने ये कारनामा रबाडा की गेंदों पर किया. रबाडा के इस ओवर में 21 रन बने. हालांकि सुनील नरेन 10 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हो गए थे.  

मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को हराया

एक दिलचस्प मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया है. पंजाब ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए. मुंबई ने 136 रनों के टारगेट को 19 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. यह मुकाबला अबु धाबी में खेला गया था.