scorecardresearch

अब चुपचाप कर सकेंगे WhatsApp Group एक्जिट, इन फोन यूजर्स को मिलेगी सुविधा

WABetainfo वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोई यूजर अगर कोई ग्रुप एक्जिट करता है तो उसका नोटिफिकेशन नहीं आएगा. फीचर के आने के बाद ग्रुप एग्जिट करने वाले की जानकारी सिर्फ ग्रुप एडमिन को ही होगी

whatsapp whatsapp

WhatsApp update: व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए जल्द ही एक बढ़िया  फीचर लाने वाला है. इस फीचर की मदद से अब कोई व्हाट्सऐप ग्रुप का मेंबर एकदम चुपचाप व्हाट्सऐप ग्रुप एग्जिट कर सकता है. इससे यूजर को बिना किसी परेशानी के बोरिंग ग्रुप एक्जिट करने में मदद मिलेगी . बता दें कि अभी इस फीचर पर काम चल रहा है.  व्हाट्सऐप के बीटा ट्रेकर वेब इंफो ने इसकी जानकारी स्क्रीन शॉट के जरिए शेयर की है. 
 
सिर्फ ग्रुप एडमिन को मिलेगी ग्रुप एक्जिट करने की जानकारी 

WABetainfo वेबसाइट की एक रिपोर्ट के  मुताबिक कोई यूजर अगर कोई ग्रुप एक्जिट करता है तो उसका नोटिफिकेशन नहीं आएगा. फीचर के आने के बाद ग्रुप एग्जिट करने वाले की जानकारी सिर्फ ग्रुप एडमिन को ही होगी ये जानकारी ग्रुप के बाकि पार्टीसिपेंट्स को नहीं होगी. इस नए  फीचर को  एंड्रॉयड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा.  जानकारी के मुताबिक अभी WhatsApp Desktop Beta का डेवलपमेंट प्रोसेस जारी है. 

जल्द ग्रुप में ऐड हो सकेंगे 512 लोग

WhatsApp ने अभी हाल में कई नए  फीचर का अनाउंसमेंट किया था. इसमें  Emoji Reactions, WhatsApp के जरिए  बड़ी फाइल्स को  भेजने के अलावा की शानदार फीचर शामिल हैं.  WhatsApp  ने ये भी कहा था कि जल्द ही एक ऐसा फीचर आएगा, जिसमें एक ग्रुप में 512 लोग  जोड़े जा सकेंगे. अभी एक  WhatsApp ग्रुप में  केवल 256 लोग ही जुड़ सकते हैं.