राशिफल

आज का राशिफल 18 मार्च 2023: वृश्चिक और धनु राशि के लोगों को करियर में सफलता मिलेगी, जानें बाकी राशियों का कैसा रहेगा दिन

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 मार्च 2023,
  • Updated 12:00 AM IST
1/12

मेष (Aries): धन लाभ के योग हैं. संतान का सहयोग और प्रेम मिलेगा. करियर की समस्याओं में सुधार होगा. धन का दान करें. आज का शुभ रंग लाल है.

2/12

वृषभ (Taurus): करियर की समस्या हल होगी. रुके हुए काम पूरे होंगे. धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. पीपल के वृक्ष में जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग सफेद है.

3/12

मिथुन (Gemini): स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जल्दबाजी में निर्णय न लें. वाद विवाद से बचाव करें. शनि मन्त्र का जप करें. आज का शुभ रंग धानी है.

4/12

कर्क (Cancer): करियर की समस्या हल होती जाएगी. मानसिक चिंतायें समाप्त होंगी. धन की स्थिति बेहतर रहेगी. धन का दान करें. आज का शुभ रंग गुलाबी है.

5/12

सिंह (Leo): दौड़ भाग बढ़ी रहेगी. करियर में सुधार के योग हैं. संतान के लिये शुभ सूचना मिलेगी. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग पीला है.

6/12

कन्या (Virgo): महत्वपूर्ण काम बन जाएंगा. धन की स्थिति अच्छी रहेगी. वाहन की प्राप्ति हो सकती है. पीपल के वृक्ष में जल अर्पित करें. आज का शुभ रंग हरा है.

7/12

तुला (Libra): स्वास्थ्य का ध्यान रखें. धन हानि का ध्यान रखें. बड़े निर्णय अभी मत लें. शनि मन्त्र का जप करें. आज का शुभ रंग नीला है.

8/12

वृश्चिक (Scorpio): तनाव में कमी और सेहत बेहतर होगी. करियर में सफलता मिलेगी. लाभकारी यात्रा के योग हैं. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग क्रीम है.

9/12

धनु (Sagittarius): मान सम्मान बढ़ेगा. आर्थिक लाभ होगा. करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. धन का दान करें. आज का शुभ रंग नारंगी है.

10/12

मकर (Capricorn): स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार होगा. धन संपत्ति के लाभ का योग हैं. रुके हुए काम पूरे होंगे. धन का दान करें. आज का शुभ रंग नीला है.

11/12

कुंभ (Aquarius): दाम्पत्य जीवन का ध्यान रखें. दूसरों का बोझ अपने सर पर न लें. व्यर्थ के विवादों से बचाव करें. शनि मन्त्र का जप करें. आज का शुभ रंग मैरून है.

12/12

मीन (Pisces): पुरानी समस्याएं हल होंगी. संतान पक्ष की उन्नति होगी. धन लाभ के योग हैं. खाने की वस्तु का दान करें. आज का शुभ रंग सुनहरा है.

लेटेस्ट फोटो