scorecardresearch

खेल

IPL 2022: जडेजा को मिलेगी धोनी से ज्यादा सैलरी, जानें किसको मिलेगा कितना पैसा

01 दिसंबर 2021

अगले साल होने वाले आईपीएल के 15 वें सीजन के लिए मेगा ऑक्शन से पहले सभी पुरानी टीमों ने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. इसके साथ ही महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल में ना खेलने को लेकर जारी चर्चाओं पर भी विराम लग गया है. धोनी समेत विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत जैसे बड़े नामों को उनकी टीमों ने रिटेन किया है जबकि राशिद खान, डेविड वॉर्नर, हार्दिक पंड्या, शिखर धवन जैसे खिलाड़ियों को रिलीज़ कर दिया गया है. रिटेंशन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स में अब रवींद्र जडेजा को महेंद्र सिंह धोनी से ज्यादा फीस मिलेगी. जानें किसको मिलेगा कितना पैसा.

अमन जरी

जम्मू-कश्मीर के लिए गर्व की खबर, राजौरी के बेटे अमन ज़री का अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम में हुआ चयन

01 दिसंबर 2021

अमन ने कहा, 'यह एक सपने के सच होने जैसा था क्योंकि मैं दूर-दराज और सीमावर्ती जिले राजौरी का लड़का हूं और मुझे अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने के लिए चुना गया है.' यह टीम अगले महीने दुबई में शुरू होने वाले चार देशों के क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलेगी.''मैं एक ऑलराउंडर हूं और इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की पूरी कोशिश करूंगा.

Virat Kohli

RCB से कोहली का 14 साल पुराना साथ रहेगा बरकरार, विराट का शानदार रिएक्शन, कैसा रहा ये सफर

01 दिसंबर 2021

मेगा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) के लिए रिटेंशन इवेंट खिलाड़ियों की नीलामी से पहले आयोजित किया गया था. भारत के टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान विराट कोहली, जो शुरू से ही आरसीबी का हिस्सा रहे हैं, ने खुलासा किया कि जब उन्हें अगले तीन सत्रों के लिए बोर्ड पर रहने की पेशकश की गई तो उनके पास कोई दूसरा विचार नहीं था.

Yuzvendra Chahal attended Rahul Tewatia's wedding

क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने थामा रिद्धि पनू का हाथ, कई क्रिकेटर्स हुए शामिल

30 नवंबर 2021

क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने मंगलवार को अपनी मंगेतर रिद्धि पनू से शादी कर ली. तेवतिया की शादी में नीतीश राणा, ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल समेत कई क्रिकेटर शामिल हुए.

लियोनल मेसी

लियोनल मेसी ने रिकॉर्ड 7वीं बार जीता बैलन डी'ओर खिताब, रोनाल्डो और लेवानडॉस्की रह गए पीछे

30 नवंबर 2021

अर्जेंटीना के स्‍टार फुटबॉलर लियोनल मेसी ने रिकॉर्ड 7वीं बार Ballon d’Or 2021 का खिताब अपने नाम किया है. फुटबॉल की दुनिया के बेस्ट प्लेयर को मिलने वाले इस सलाना अवॉर्ड के लिए उन्होंने पोलिश के रॉबर्ट लेवानडॉस्की और इटली के जॉर्जिन्हो को हराया.

राहुल द्रविड़ ने कानपुर के ग्राउंड स्टाफ को दिए 35 हजार रुपए

राहुल द्रविड़ ने कानपुर के ग्राउंड स्टाफ को दिए 35 हजार रुपए, जानें क्या है वजह

29 नवंबर 2021

टीम इंडिया के नव नियुक्त कोच राहुल द्रविड़ ने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ शिव कुमार को भारत बनाम न्यूजीलैंड के पहले टेस्ट के लिए खेल पिच तैयार करने के लिए 35,000 रुपये से सम्मानित किया.

कानपुर टेस्ट

रविचंद्रन अश्विन ने रचा इतिहास, सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने के मामले में हरभजन सिंह को पछाड़ा

29 नवंबर 2021

कानपुर टेस्ट के दौरान स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कायम किया. भारत की तरफ से टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में अश्विन ने हरभजन सिंह को पछाड़ दिया और तीसरे नंबर पर पहुंच गए.

Shardul thakur and Mittali

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली संग की सगाई, जानिए कब है शादी

29 नवंबर 2021

सगाई में दोनों के परिवार के सदस्य और दोस्तों को मिलाकर लगभग 75 लोग शामिल हुए. सगाई में भारत के टी20 कप्तान रोहित शर्मा, मुंबई रणजी टीम के साथी धवल कुलकर्णी और अभिषेक नायर और ठाकुर के पुराने दोस्त भी शामिल हुए.

RamKumar Ramanathan

रामकुमार रामनाथन ने Manama में 12 साल बाद जीता पहला एकल चैलेंजर खिताब

29 नवंबर 2021

भारतीय टेनिस खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन ने 12 साल बाद अपना पहला maiden challenger level का एकल खिताब जीता. उन्होंने ATP80 मनामा इवेंट के शिखर संघर्ष में एवगेनी कार्लोवस्की को हराया.

श्रेयस अय्यर

IND vs NZ Test: श्रेयस अय्यर ने डेब्यू टेस्ट में रचा इतिहास, नाम किए कई रिकॉर्ड

28 नवंबर 2021

कानपुर टेस्ट मैच के चौथे दिन जब श्रेयस अय्यर ने भारत की दूसरी पारी में अर्धशतक (65) लगाया तो वह टेस्ट में अपने नाम के खिलाफ शतक और अर्धशतक बनाने वाले देश के पहले खिलाड़ी बने. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 105 रन की पारी खेली थी.

Representative image - Cricket

‘ओमिक्रॉन’ ने लगाया दक्षिण अफ्रीका दौरे पर प्रश्न चिन्ह, CSA के फीडबैक का है इंतज़ार

28 नवंबर 2021

एक सूत्र ने कहा कि अभी तक कोई निर्णय नहीं हुआ है और बीसीसीआई इस बारे में CSA (Cricket South Africa) के लगातार संपर्क में हैं, सब कुछ CSA के फीडबैक और हमारे निर्देशों पर निर्भर करता है. बीसीसीआई उसके बाद एक्शन लेगी.