scorecardresearch

खेल

 Kolkata Metro

क्रिकेट प्रेमियों के लिए गुड न्यूज, मैच देखने के लिए देर रात तक चलेगी कोलकाता मेट्रो

23 मई 2022

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 के क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैच कोलकाता में होने है. इस दौरान कोलकाता मेट्रो मैच देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों के लिए देर रात तक स्टेशल मेट्रो चलाने जा रही है.

IPL में 24 मई को राजस्थान और गुजरात का मुकाबला

IPL नॉकआउट स्टेज का पूरा गणित समझिए, जानिए कैसे हारने वाली टीम को भी मिलेगा एक मौका

23 मई 2022

IPL 2022 का रोमांच अब आखिरी दौर में पहुंच गया है. सभी लीग मैच खत्म हो चुके हैं. अब प्लेऑफ मुकाबले शुरू होने जा रहे हैं. 24 मई को पहला मुकाबला Gujarat Titans और Rajasthan Royals के बीच होगा.

Jyothi Yarraji (Photo: Twitter/@jswsports)

देश की बेटी ने बढ़ाया तिरंगे का मान, तोड़ा अपना ही नेशनल रिकॉर्ड

23 मई 2022

एथलीट ज्योति याराजी ने लोगबोरो में अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स मीट के दौरान दो हफ्ते से कम समय में दूसरी बार महिला 100 मीटर बाधा दौड़ (Women's 100m Hurdle Race) का राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा है. 

Harpreet Brar (Man Of The Match)/SRH VS PBKS

आखिरी लीग मैच में पंजाब ने हैदराबाद को 5 विकेट से हराया, जानिए प्लेऑफ में कब कौन सी टीम भिड़ेगी

23 मई 2022

IPL 2022 SRH VS PBKS: आज आईपीएल के इस सीजन का आखिरी लीग मैच खेला गया. पंजाब ने हैदराबाद को इस मैच में 5 विकेट से हराया और 29 गेंद रहते ही आसानी से मैच को जीत लिया. अब सबकी नजरें प्लेऑफ मुकाबले पर है.

Umran Malik & Arshdeep Singh

उमरान मालिक और अर्शदीप सिंह को मिली टीम इंडिया में जगह, आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन का मिला इनाम

22 मई 2022

India vs South Africa: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक और पंजाब किंग्स के मध्यम गति के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का चयन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले T20 सीरीज के लिए हुआ है. आइए जानते हैं कि अबतक का दोनों का प्रदर्शन कैसा रहा है

Mumbai Indians Won Match

मुंबई की जीत ने तोड़ा दिल्ली का सपना, प्लेऑफ में खेलेंगी ये चार टीम

22 मई 2022

IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है. मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से मात दी है और इसके बाद बेंगलुरु की जगह प्लेऑफ में पक्की हो गई है.

जीतने वाले खिलाड़ी

बधिर ओलंपिक में भारत के हिस्से 16 मेडल, पढ़िए खिलाड़ियों की हिम्मत, जज्बातों और जीत की कहानियां

21 मई 2022

इसबार भारत के हिस्से कुल 16 मेडल आए हैं. जिसमें से 8 गोल्ड मेडल हैं, एक सिल्वर है और 7 ब्रोंज मेडल हैं. जबकि पिछली बार 2017 में हुए इन खेलों में भारत ने 1 गोल्ड, 1 सिल्वर और 3 ब्रॉन्ज मेडल जीते थे.

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मोईन अली

राजस्थान के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे मोईन अली, एक ही ओवर में बना डाले 26 रन

21 मई 2022

IPL 2022 Highlights : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मोईन अली ने महज एक ओवर में 26 रन बनाए. उन्होंने ट्रेंट बोल्ट के ओवर की हर गेंद पर बाउंड्री मारी.

भारतीय बॉक्सर निकहत जरीन की कामयाबी से गदगद देश, देखें किसने क्या कहा

20 मई 2022

भारतीय महिला बॉक्सर निकहत जरीन ने गुरुवार को वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया. 52 किलोग्राम कैटेगरी में निकहत ने थाईलैंड की जिटपॉन्ग जुटामस को एकतरफा मुकाबले में 5-0 से मात दी और अपने दमदार पंच से दुनिया जीत ली. निकहत जरीन की इस कामयाबी पर पूरा देश झूम उठा. प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने निकहत को इस सुनहरी सफलता पर बधाई दी और इस कामयाबी पर निकहत के परिवार की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा. देखिए किसने क्या कहा.

वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियन बनने के बाद क्या बोलीं निकहत जरीन, देखें

20 मई 2022

भारत की 25 साल की बॉक्सर निकहत जरीन ने वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतकर देश का नाम, दुनियाभर में रोशन कर दिया है. 52 किलोग्राम कैटेगरी में निकहत ने थाईलैंड की जिटपॉन्ग जुटामस को एकतरफा मुकाबले में 5-0 से मात दी और अपने दमदार पंच से दुनिया जीत ली. इस कामयाबी में सपनों के साकार होने की वो खनक है जो आने वाले वक्त में भारतीय मुक्केबाज़ों को प्रेरित करता रहेगा. वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियन बनने के बाद क्या बोलीं निकहत जरीन, देखें.

पिता के साथ निकहत जरीन

बेटी को शॉट्स और शर्ट पहनाकर ट्रेनिंग कराना नहीं था आसान, पिता के सपोर्ट ने देश को दिलाया गोल्ड मेडल

20 मई 2022

Nikhat Zareen Wins Boxing Gold Medal: पिछला कुछ समय हमारे देश की महिलाओं की उपलब्धियों का वर्ष रहा है. भारत की बेटी निकहत जरीन ने तुर्की के इस्तांबुल में महिला विश्व चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीत लिया है. समाज की रूढ़ियों को तोड़ते हुए उनके पिता ने जिस तरह अपनी बेटी के सपनों को पंख दिया वह काबिले तारीफ है...