Sagittarius Weekly Horoscope 29 May-4 June 2023: करियर में मिल सकती है तारीफ, आय में बढ़ोतरी के संकेत, छात्रों को हो सकती है दिक्कत

Dhanu Saptahik Rashifal: इस हफ्ते कार्यस्थल पर धनु राशि के जातकों की योजनाओं और रणनीतियों की तारीफ होगी. इस हफ्ते आय में अच्छी खासी बढ़ोतरी हो सकती है. हालांकि जातक के खर्चों में बढ़ोतरी होगी. जातक इस हफ्ते परिवार को समय देंगे. धनु राशि के छात्रों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 29 मई से 4 जून 2023
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 मई 2023,
  • अपडेटेड 2:31 PM IST

29 मई से 4 जून 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर बेहतर रहेगा. इस हफ्ते जातक के आय मे बढ़ोतरी होगी. हालांकि उसी हिसाब से खर्च भी बढ़ेगा. इसलिए जातक को अपने आर्थिक जीवन में संतुलन बनाकर रखना होगा. जातक इस हफ्ते परिवार को प्राथमिकता देंगे. जातकों के मन में इस हफ्ते निगेटिव विचार आ सकते हैं. जिसकी वजह से अच्छे कामों के प्रति भी उनका दृष्टिकोण निगेटिव बना रहेगा. इस हफ्ते करियर में आपकी योजनाओं और रणनीतियों की वजह से आपको तारीफ मिल सकती है. छात्रों को थोड़ी दिक्कत उठानी पड़ सकती है.

आय में बढ़ोतरी, खर्च भी बढ़ेगा-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों की आर्थिक हालत अच्छी रहेगी. जातकों की आय में अच्छी खासी बढ़ोतरी होगी. हालांकि इस दौरान खर्च भी बढ़ेगा. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि सोच समझकर खर्च करें, ताकि आर्थिक जीवन मे संतुलन बना रहे.

परिवार को प्राथमिकता दें-
धनु राशि के जातकों को परिवार के प्रति जिम्मेदारियों का निर्वहन करना चाहिए. जातकों को परिवार के सदस्यों को प्राथमिकता देना चाहिए. धनु राशि के जातक इस हफ्ते ऐसा करते प्रतीत हो रहे हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि उनके लिए बेहतर यही होगा कि वो परिवार के सुख-दुख में भागीदार बनें. ताकि सदस्यों को लगे कि आप उनकी परवाह करते हैं. इस हफ्ते कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकता है.

आ सकते हैं निगेटिव विचार-
धनु राशि के जातकों के मन में इस हफ्ते निगेटिव विचार आ सकते हैं. जीवन में कुछ भी अच्छा हो, लेकिन जातक के मन में इसको लेकर निगेटिव दृष्टिकोण बना रहेगा. जातक को इसका नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. इसकी वजह से जातक अच्छे और लाभदायक अवसरों से वंचित रह सकते हैं. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि वो अपने स्वभाव मे बदलाव करें. इसके लिए जातक योग और ध्यान का सहारा भी ले सकते हैं.

करियर में मिल सकती है तारीफ-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में तारीफ मिल सकती है. कार्यस्थल पर जातक की योजनाओं और रणनीतियों की प्रशंसा होगी और उनके कामों की तारीफ होगी. धनु राशि के जातक करियर में दूसरे के लिए प्रेरणास्रोत बनेंगे. हर कोई जातक से प्रेरणा लेना चाहेगा. धनु राशि के छात्रों के लिए ये समय ठीक नहीं है. इंजीनियरिंग, मेडिकल और लॉ की पढ़ाई कर रहे छात्रों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान उनको सही फैसला लेने में दिक्कत आ सकती है.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 21 बार 'ॐ गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलाा जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED