Libra Weekly Horoscope 6 to 12 Feb: सप्ताह के बीच में बन रहे ट्रैवलिंग के योग, कोर्ट-कचहरी के मामलों में मिलेगी सफलता

Libra Weekly Horoscope 6 to 12 Feb: यह सप्ताह तुला राशि के जातकों के लिए अवसरों से भरा रहेगा. उन छात्रों के लिए जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उन्हें अनुकूल परिणाम प्राप्त करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी होगी.

Libra Weekly Horoscope
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 फरवरी 2023,
  • अपडेटेड 6:05 PM IST
  • सप्ताह के मध्य में ट्रैवलिंग के योग बनेंगे.
  • सेहत के प्रति सजग रहने की जरूरत है.

तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. सप्ताह के मध्य में ट्रैवलिंग के योग बनेंगे. कोर्ट-कचहरी के मामले में जीत हासिल हो सकती है. ऐसे में आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने और धैर्य रखने की जरूरत है. करियर से जुड़ा कोई भी कदम उठाने से पहले आपको अच्छे से सोच-विचार करने की जरूरत है. जरूरत पड़ने पर आप अपने बड़ों की मदद भी ले सकते हैं.

करियर और नौकरी

करियर से जुड़ा कोई भी कदम उठाने से पहले आपको अच्छे से सोच-विचार करने की जरूरत है. जरूरत पड़ने पर आप अपने बड़ों की मदद भी ले सकते हैं. यह सप्ताह तुला राशि के जातकों के लिए अवसरों से भरा रहेगा. उन छात्रों के लिए जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उन्हें अनुकूल परिणाम प्राप्त करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी होगी. किसी भी वजह से खुद को पढ़ाई से न भटकाएं और खाली समय में भी अपनी किताबें पढ़ते रहें.

आर्थिक 

इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं कही जा सकती है, क्योंकि आपको पैसों से जुड़ी कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. आप धन संचय भी नहीं कर पाएंगे, जो आपके मानसिक तनाव को और बढ़ाएगा. कोर्ट-कचहरी के मामले में जीत हासिल हो सकती है. ऐसे में आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने और धैर्य रखने की जरूरत है. 

प्रेम और पारिवारिक जीवन

इस सप्ताह करियर को लेकर तनाव के कारण आपको किसी छोटी-मोटी बीमारी का शिकार होना पड़ सकता है. इसलिए अपने मन को शांत और शांत करने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ कुछ समय बिताएं और हो सके तो उनके साथ किसी छोटी यात्रा पर जाने का भी प्लान बना सकते हैं. गृहस्थ जीवन में तनाव रहेगा. जीवन साथी से कहासुनी हो सकती है. 

सेहत

सप्ताह की शुरुआत उतार-चढ़ाव से भरी रहेगी. सिर दर्द की समस्या हो सकती है इसलिए तनाव लेने से बचें. अपनी जीवनशैली में योग को शामिल करें. आप अपने खाने पीने का भी ध्यान रखे नहीं तो लापरवाही से सेहत में गिरावट आ सकती है.

उपाय

प्रतिदिन 41 बार “ॐ केतवे नमः” का जाप करें.

 

Read more!

RECOMMENDED