'द केरल स्टोरी' के टीजर को लेकर विवाद के बाद FIR दर्ज करने के निर्देश, जानिए क्या है फिल्म की कहानी

'द केरल स्टोरी' का टीजर रिलीज होते ही विवादों में आ गया है. सामाजिक कार्यकर्ताओं ने फिल्म के जरिए मेकर्स पर केरल को बदनाम करने का आरोप लगाया है. इस फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल प्ले कर रही हैं.

The Kerala story
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 11:39 PM IST
  • 'द केरल स्टोरी' के टीजर पर विवाद
  • फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल प्ले कर रही हैं.

अदा खान इन दिनों अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब खबर है कि केरल के डीजीपी ने तिरुवनंतपुरम के आयुक्त को "द केरल स्टोरी" फिल्म के टीज़र पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है. सीएम को भेजी गई शिकायत के मद्देनजर यह आदेश दिया गया है. केरल पुलिस का कहना है कि हाई टेक क्राइम इंक्वायरी सेल ने प्रारंभिक जांच की, जिसकी रिपोर्ट डीजीपी को भेजी गई.

विवादों में The Kerala Story का ये टीजर

तमिलनाडु के एक पत्रकार अरविंदकशन बी आर ने फिल्म का टीजर देखने के बाद केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को खत लिखा था, जिसमें उन्होंने इसके सत्यापन की मांग की थी. दरअसल फिल्म के टीजर में बताया गया है कि केरल की 32 हजार लड़कियों का धर्मांतरण कराया गया और ISIS में शामिल करा दिया गया. टीजर में अदा खान कहती हैं, एक नॉर्मल लड़की को टैररिस्ट बनाने का खतरनाक खेल केरल में चल रहा है और वो भी खुलेआम... केरल के लोगों का कहना है कि यह राज्य को बदनाम करने की कोशिश है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म मेकर विपुल शाह का दावा है कि उनकी यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.

32 हजार लड़कियों को बनाया आतंकी

विपुल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित द केरल स्टोरी 32,000 महिलाओं की दिल दहला देने वाली कहानी है, जिन्हें आईएसआईएस आतंकवादी समूहों में शामिल होने के लिए कट्टरपंथी बनाया गया था. फिल्म के टीजर में एक महिला (अदा खान) की कहानी दिखाई है जो नर्स बनना चाहती है लेकिन उसका अपहरण कर उसे आईएसआईएस में शामिल करा दिया जाता है.
 

यूजर्स ने क्या कहा

फिल्म का टीजर सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. कुछ लोग अदा शर्मा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि वे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग धर्मांतरण को गंभीर मुद्दा बता रहे हैं. बता दें, अदा शर्मा की इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

Read more!

RECOMMENDED