कैटरीना और अंकिता के बाद अब मौनी रॉय बनेंगी दुल्हन, 27 जनवरी को गोवा में रचाएंगी शादी

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: मौनी के करीबी सूत्रों के मुताबिक मौनी 27 जनवरी को गोवा के कैंडोलिम में अपने लंबे समय से बॉयफ्रेंड, सूरज नांबियार (suraj nambiar) से शादी करने के लिए तैयार हैं. अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि मौनी 27 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. शादी बंगाली रीति-रिवाज से होगी और शादी का कार्यक्रम दो दिनों तक चलेगा.

Mouni Roy
अमित त्यागी
  • नई दिल्ली,
  • 13 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 2:03 PM IST
  • परिवार और करीबी दोस्त होंगे शामिल 
  • मोहित रैना के साथ भी जुड़ा था नाम
  • ‘नागिन’ से मिली प्रसिद्धि 

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: आखिरकार अभिनेत्री मौनी रॉय की शादी की अटकलों पर फाइनल मुहर लग गई. कैटरीना और अंकिता के बाद अब मौनी दुल्हन के जोड़े में नजर आने वाली हैं. मौनी के करीबी सूत्रों के मुताबिक मौनी 27 जनवरी को गोवा के कैंडोलिम में अपने लंबे समय से बॉयफ्रेंड, सूरज नांबियार से शादी करने के लिए तैयार हैं. अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि मौनी 27 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. शादी बंगाली रीति-रिवाज से होगी और शादी का कार्यक्रम दो दिनों तक चलेगा. इससे पहले 26 तारीख को संगीत और हल्दी की रस्म होगी.

परिवार और करीबी दोस्त होंगे शामिल 

वर्तमान में मौनी अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त है और उनके परिवार के करीबी सदस्यों और करीबी दोस्तों के इस शादी में शामिल होने की उम्मीद है. कुछ समय से मौनी दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं. उसने कभी भी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया में छाईं कुछ तस्वीरें और पोस्ट उनकी करीबी का संकेत देते रहे हैं.

मोहित रैना के साथ भी जुड़ा था नाम 

मौनी बंगाल के कूचबिहार की रहने वाली हैं और दिल्ली में पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई आ गईं. उन्होंने अभिषेक बच्चन की रन में एक छोटी भूमिका के साथ अपनी शुरुआत की और फिर एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में नज़र आईं. इसके बाद उन्होंने टीवी पर लंबे समय तक कई शोज में काम किया. वह शुरुआत  में अभिनेता गौरव चोपड़ा को डेट कर रही थीं. इसके बाद अभिनेता मोहित रैना के साथ उनके अफवाहों का सिलसिला शुरू हो गया.

‘नागिन’ से मिली प्रसिद्धि 

मौनी को सही मायनों में प्रसिद्धि एकता कपूर के डेलीसोप नागिन के दो सीज़न में उनके द्वारा निभाए गए नागिन के  किरदार से मिली. नागिन की सफलता ने उन्हें कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट दिए और उन्हें अक्षय कुमार के साथ गोल्ड में लीड रोल करने का मौका भी मिला. हालांकि उनकी पहली साइन की हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र 2022 में रिलीज होने वाली है. उनकी आखिरी रिलीज 2021 की ‘वेले’ थी. पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई गाने और फिल्में की.

 

Read more!

RECOMMENDED