Viral: US dad ने सलमान खान के गाने 'जीने के हैं चार दिन' पर किया तौलिया डांस, लोगों ने कहा Woww

वायरल वीडियो में रिकी सलमान खान के गाने जीने के हैं चार दिन पर सलमान के डांस स्टेप्स को फॉलो करते नजर आ रहे हैं. यह गाना सलमान की फिल्म मुझसे शादी करोगी का है, जिसे सलमान और प्रियंका चोपड़ा पर फरमाया गया है.

US dad viral video
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 13 मई 2022,
  • अपडेटेड 1:18 PM IST
  • US dad ने किया Towel डांस
  • जमकर तारीफ कर रहे लोग

US dad Ricky Pond का एक नए वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस बार रिकी सलमान खान के गाने जीने के हैं चार दिन के हुक स्टेप को रीक्रिएट करते दिखाई दे रहे है. हुक स्टेप को हुबहू कॉपी करने के लिए  Ricky ने तौलिया का भी उपयोग किया. रिकी की इस वीडियो को 80 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

वायरल वीडियो में रिकी सलमान खान के गाने जीने के हैं चार दिन पर सलमान के डांस स्टेप्स को फॉलो करते नजर आ रहे हैं. यह गाना सलमान की फिल्म मुझसे शादी करोगी का है, जिसे सलमान और प्रियंका चोपड़ा पर फरमाया गया है. कैप्शन में रिकी ने लिखा, जीने के हैं चार दिन इसे रिपोस्ट करना बहुत ही मजेदार था. मुझे लगता है कि बच्चों ने मेरे लिए जो लाइन खींची थी उससे आगे जाकर मैंने उन्हें शर्मिंदा कर दिया है. सलमान के फैंस के लिए ये गाना...

इंटरनेट रिकी के इस डांस पर जमकर तारीफ लुटा रहा है. एक यूजर ने लिखा आपके वीडियोज मेरे चेहरे पर एक खूबसूरत सी स्माइल ला देते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपके डांस और उत्साह दोनों से प्यार हो गया."

 

Read more!

RECOMMENDED