scorecardresearch

Libra Monthly Horoscope April 2023: लव मैरिज के लिए अच्छा समय, नौकरी में ट्रांसफर के बन रहे योग, 15 अप्रैल के बाद शेयर मार्केट से मिल सकता है अच्छा प्रॉफिट

Libra Monthly Horoscope: ध्यान एवं योगा आपको सभी बीमारियों से दूर करने में मदद करेगा. इस महीने अपने जीवनसाथी या प्रेम संबंधों में आप कुछ समस्याओं का सामना कर सकते हैं. जो लोग शेयर मार्केट में पैसा लगा रहे हैं वे महीने की 15 तारीख के बाद लगा सकते हैं. लाभ के योग बन रहे हैं. 

Libra Horoscope monthly Libra Horoscope monthly
हाइलाइट्स
  • घरेलू खर्च बढ़ सकते हैं.

  • पारिवारिक जीवन में सुख की कमी महसूस होगी.

तुला राशि के जातकों का यह महीना बेहतरीन रहने वाला है. अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा में हिस्सा लेने जा रहे हैं तो आपकी सफलता मिलेगी. अपने जीवनसाथी या प्रेम संबंधों में आप कुछ समस्याओं का सामना कर सकते हैं. स्वास्थ्य के लिहाज से यह महीना उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है. वित्त के मामले में आपके पुराने निवेश आपको लाभ प्रदान करेंगे. आपके जीवन के लिए कैसा रहेगा और परिवार, करियर, स्वास्थ्य, प्रेम आदि क्षेत्रों में आपको कैसा परिणाम मिलेगा, जानें विस्तार से.


करियर और नौकरी

तुला राशि के जातकों के लिए करियर के क्षेत्र में यह महीना मध्यम रहेगा. नौकरी पेशा लोगों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. यदि आप सरकारी सेवा में हैं तो इस दौरान आपका किसी बढ़िया और अच्छी जगह ट्रांसफर भी हो सकता है. अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा में हिस्सा लेने जा रहे हैं तो आपकी सफलता मिलेगी.

आर्थिक


व्यवसाय में सफलता के योग हैं लेकिन आर्थिक मामले में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे. किसी की भी बात में न आएं और कोई भी निर्णय बहुत सोच -समझकर ही लें. अगर आप व्यवस्याय के क्षेत्र में है तो इस महीने के अंत में आपको व्यापार में सफलता हासिल होगी. आप अपने साझेदारी व्यवसाय में कुछ नए निवेश करने की योजना बनाएंगे. इसमें आपको फायदा दो सकता है. घरेलू खर्च बढ़ सकते हैं. आप खर्च करने की होड़ में फंस सकते हैं. जो लोग शेयर मार्केट में पैसा लगा रहे हैं वे महीने की 15 तारीख के बाद लगा सकते हैं. लाभ के योग बन रहे हैं. वित्त के मामले में आपके पुराने निवेश आपको लाभ प्रदान करेंगे.

प्रेम/विवाह

इस महीने अपने जीवनसाथी या प्रेम संबंधों में आप कुछ समस्याओं का सामना कर सकते हैं. 15 तारीख के बाद जातकों को प्रेम में आनंद महसूस होगा. आप अपने रोमांस की जिंदगी में खुशी के पल महसूस करेंगे. जो जातक शादी का विचार बना रहे हैं उनके लिए अच्छा समय है.

पारिवारिक जीवन

तुला राशि के जातकों को इस महीने पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक जीवन में आपको संतुलन बनाए रखने की जरूरत महसूस होगी. इस महीने पारिवारिक जीवन में सुख की कमी महसूस होगी. जीवनसाथी के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें जिससे आपके रिश्ते में आने वाली परेशानियां दूर हो सकें. छोटी-छोटी बात को लेकर वाद विवाद बढ़ सकता है.

सेहत

स्वास्थ्य के लिहाज से यह महीना उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है. शरीर में दर्द व पाचन संबंधी कुछ समस्याएं उत्पन्न हो सकती है. मसालेदार और चिकना खाना खाने से बचें. व्यायाम जैसी आदतों को अपनाएं. ध्यान एवं योगा आपको सभी बीमारियों से दूर करने में मदद करेगा.

उपाय
हर रोज 41 बार “ ऊं केतवे नमः” का जाप करें.
हर रोज 41 बार "ऊं रहवे नमः" का जाप करें.
हर रोज "ऊं भूमि पुत्राय नमः" 27 बार जाप करें.