scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 04 July To 10 July 2022: संपत्ति लाभ के योग, कारोबार में सोच-समझकर लें फैसला

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह संपत्ति लाभ के योग हैं. प्रोफेशनल लाइफ में मेहनत से सफलता मिलेगी. लेकिन कारोबार में सतर्क रहने की जरूरत है. प्रेम संबंध सुखमय होगा. इस हफ्ते महाकाली की पूजा करें.

Sagittarius Weekly Horoscope 04 July To 10 July 2022 Sagittarius Weekly Horoscope 04 July To 10 July 2022
हाइलाइट्स
  • इस हफ्ते संपत्ति लाभ हो सकता है

  • वैवाहिक जीवन सुखमय होगा

04 जुलाई से 10 जुलाई 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए बेहतर है. इस हफ्ते आधुनिक सुविधाओं की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. धनु राशि वालों के लिए इस हफ्ते आय अच्छी होगी. इतना ही नहीं, संपत्ति का लाभ होने के संकेत मिल रहे हैं. हालांकि प्रोफेशनल लाइफ और कारोबार में थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है.
    
संपत्ति लाभ के योग-
धनु राशि वालों के लिए इस हफ्ते आर्थिक मोर्चे पर कुछ बड़ा होने वाला है. इस हफ्ते अच्छी आय होने की उम्मीद है. इतना ही नहीं, धनु राशि वालों के लिए ये हफ्ता बहुत ही अच्छा है. इस राशि वालों की संपत्ति में इजाफा हो सकता है. संपत्ति को लेकर कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. अगर जमीन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस हफ्ते डील फाइनल कर सकते हैं. उसमें फायदा मिल सकता है.

करियर में सतर्क रहने की जरूरत-
धनु राशि वालों के लिए करियर में थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. इस हफ्ते आनन-फानन में कोई फैसला ना लें. अगर आप नौकरीपेशा हैं तो आपको लक्ष्य मिल सकता है. लेकिन इसके लिए काफी मेहनत की जरूरत होगी. लेकिन अगर आप कारोबार से जुड़े हैं तो सतर्क रहने की जरूरत है. कारोबार में कोई  भी फैसला लेने से पहले सोच-विचार करना जरूरी है. अगर जल्दबाजी में फैसला लेंगे तो नुकसान हो सकता है.

सेहत पर ध्यान देना होगा-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. अगर कोई परेशानी हो तो फौरन डॉक्टर से संपर्क करें. अगर लापरवाही बरतेंगे तो समस्या बड़ी हो सकती है और बड़ा नुकसान हो सकता है. इसलिए सेहत के लिए सतर्क रहने की जरूरत है. गर्दन और कमर में दर्द की समस्या आ सकती है.

सुखमय होगा प्रेम संबंध-
ये हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए प्रेम से भरपूर होगा. इस हफ्ते प्रेमी-प्रेमिका के बीच की दूरियां खत्म हो जाएंगी और जीवन सुखमय हो जाएगा. अगर आप प्रेमी या प्रेमिका को घरवालों से मिलवाना चाहते हैं तो ये वक्त सबसे अनुकूल है. इस हफ्ते परिवार या करीबियों से प्रेमी या प्रेमिका को मिलवा सकते हैं. अगर आपकी शादी हो गई है तो आपका वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. एक बात का ध्यान रखना जरूरी है कि अगर किसी काम या दूसरे कारणों से जीवनसाथी को लेकर बनाई गई योजना बिगड़ जाए तो बुरा ना मानें. इससे प्रेम संबंध और मजबूत होगा.
 
इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता फायदा वाला है. इस हफ्ते कोई खास उपाय की जरूरत नहीं है. लेकिन इस हफ्ते जातक अगर महाकाली की पूजा करता है तो और भी बेहतर होगा और जीवन में इसका लाभ भी मिलेगा. सेहत के लिए योग करते रहना होगा.

ये भी पढ़ें: