scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 13-19 March 2023: भाई-बहन की सेहत पर ध्यान दें, पैसा खर्च हो सकता है...खोया हुआ सम्मान वापस मिलेगा

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में भाग्य का साथ मिलेगा. कुछ जातकों को प्रमोशन भी मिल सकता है. आपको इस सप्ताह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की आवश्यकता होगी.

Sagittarius Sagittarius
हाइलाइट्स
  • मान-सम्मान बढ़ेगा

  • खोया हुआ सम्मान वापस मिलेगा

सेहत के लिए यह सप्ताह अच्छा है, लेकिन किसी भी चीज के बारे में ज्यादा सोचना आपको मानसिक तनाव दे सकता है. अपनी इस आदत को सुधारने का पूरा प्रयास करें. सप्ताह के अंत तक आपको सफलता मिलेगी. शनि के चंद्र राशि से तीसरे भाव में होने के कारण इस सप्ताह आप वह निर्णय लेने में सक्षम होंगे जो आप पूर्व में लेने में असमर्थ थे. साथ ही आपको मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी और इस प्रकार आपको आर्थिक लाभ प्राप्त होगा.

मान-सम्मान बढ़ेगा
चतुर्थ भाव में बृहस्पति के गोचर के कारण हालांकि आपको कोई भी गलत आर्थिक निर्णय लेने से बचना होगा अन्यथा नुकसान हो सकता है. इस सप्ताह समाज में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. भाई-बहन की सेहत पर ध्यान दें उनका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. जिस पर आपको अपने कुछ पैसे खर्च करने पड़ेंगे. लेकिन इस दौरान आप अपनी सारी पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे जिससे घर में आपको मान-सम्मान मिलेगा.

खोया हुआ सम्मान वापस मिलेगा
इस सप्ताह अपने अधीन काम करने वाले सहकर्मियों से आप नाखुश महसूस कर सकते हैं, क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक काम नहीं करेंगे. हालांकि इस वजह से आप उन पर चिल्लाते या भड़कते भी नजर आएंगे. लेकिन ऐसा करने की बजाय आपको उनके साथ सही रणनीति के अनुसार काम करने की जरूरत होगी. पूर्व में जो अवसर आपको नहीं मिले थे, वे इस सप्ताह प्राप्त हो सकते हैं. जिसके बाद यदि आप दूसरों के सामने अपना खोया हुआ सम्मान वापस पाना चाहते हैं तो आपको इस सप्ताह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की आवश्यकता होगी. इसके लिए अभी से तैयारी शुरू कर दें और जरूरत पड़ने पर अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए किसी अच्छे कोचिंग या ट्रेनिंग सेंटर में दाखिला लें.

उपायः प्रतिदिन 21 बार “ॐ कालिकाय नमः” का जाप करें.