scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 15-21 May 2023: अच्छी रहेगी सेहत, परिवार में मिलेगा सम्मान, पढ़ाई में लगेगा छात्रों का मन

Dhanu Saptahik Rashifal: इस हफ्ते धनु राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी. जातक अपने परिवार का ध्यान रखेंगे. धनु राशि के जातकों को आय बढ़ाने के लिए सोच-समझकर निवेश करना होगा. धनु राशि के छात्रों का मन पढ़ाई-लिखाई में लगेगा. करियर में भी सफलता मिलेगी.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 15 मई से 21 मई 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 15 मई से 21 मई 2023

15 मई से 21 मई 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए सेहत के लिहाज से बेहतर रहेगा. इस हफ्ते जातक अपने परिवार का भी ध्यान रखेंगे. परिवार में जातक का मान-सम्मान बढ़ेगा. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि उन जगहों पर ही निवेश करें, जहां सुरक्षित महसूस करते हैं. इस हफ्ते जातक कोई दावत आयोजित कर सकते हैं. धनु राशि के छात्रों का मन पढ़ाई-लिखाई में लगेगा. जिससे परीक्षा में सफलता मिल सकती है.

अच्छी रहेगी सेहत-
धनु राशि के जातकों की सेहत इस हफ्ते अच्छी रहेगी. परिवार की भी सेहत अच्छी रहेगी. जातक परिवार के लोगों का भी ख्याल रखेंगे. जिससे परिवार में जातक का मान-सम्मान बढ़ेगा.

निवेश के लिए सतर्क रहें-
इस हफ्ते धनु राशि के जातक आय बढ़ाने के नए तरीकों की तलाश कर सकते हैं. हालांकि जातकों को इसको लेकर सतर्क रहने की सलाह दी जाती है. जातकों को सलाह दी जाती है कि सिर्फ उन्हीं परियोजनाओं में निवेश करना चाहिए, जिन्हें आप सुरक्षित समझते हैं. धनु राशि वालों को सलाह दी जाती है कि अगर जरूरत पड़े तो विशेषज्ञों या सलाहकार की मदद लेने में संकोच ना करें. उनकी मदद लेकर अच्छी जगह निवेश करें, ताकि आपकी आय में बढ़ोतरी हो सके और कोई नुकसान ना हो.

दावत का कर सकते हैं आयोजन-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते किसी दावत का आयोजन कर सकते हैं. जातक अपने पुराने दोस्तों या करीबी दोस्तों को बुला सकते हैं. धनु राशि वालों के पास इस समय अतिरिक्त एनर्जी है, जो पार्टी आयोजित करने के लिए प्रेरित करेगी. हालांकि जातकों को सलाह दी जाती है कि किसी भी आयोजन से पहले घर के लोगों से चर्चा जरूर कर लें.

करियर में मिलेगी सफलता-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर के लिहाज से काफी अनुकूल है. जातक इस हफ्ते अपने अधूरे कामों को पूरा कर सकते हैं. इसमें सीनियर अधिकारियों से मदद मिल सकती है. इस वक्त जातक मानसिक तौर पर आजाद महसूस करेंगे.

छात्रों के लिए अनुकूल समय-
धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता अच्छा रहेगा. इस हफ्ते छात्रों का मन पढ़ाई-लिखाई में लगेगा. छात्रों को उलझनों से मुक्ति मिलेगी. जिसकी वजह से छात्रों को परीक्षा में सफलता मिल सकती है.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते गुरुवार को बृहस्पति भगवान की पूजा करनी होगी. किसी गाय को चारा खिलाना होगा. इससे जातक का भाग्य और भी बलवान होगा.

ये भी पढ़ें: