scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 20-26 March 2023: छात्रों को विदेश जाने का मिल सकता है मौका, करियर में सावधानी से फायदा, सेहत को लेकर रहें सतर्क

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता अनुकूल है. छात्रों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है. जातकों को करियर में मेहनत और सावधानी से लाभ मिलेगा. हालांकि धनु राशि के जातकों को हफ्ते सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 20 मार्च से 26 मार्च 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 20 मार्च से 26 मार्च 2023

20 मार्च से 26 मार्च 2023 तक का सप्ताह धनु राशि वालों की सेहत के लिहाज से चिंताजनक रहेगा. जातकों को सलाह है कि वो हर बीमारी का इलाज घर पर ना करें. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते खर्चों पर कंट्रोल रखने की जरूरत है, ताकि जरूरत पड़ने पर पैसों की दिक्कत ना हो. जातकों को इस हफ्ते पारिवारिक शांति बनाए रखने के लिए एक्स्ट्रा कोशिश करनी होगी. जातकों को कार्यक्षेत्र में अपनी बेहतर क्षमताओं का इस्तेमाल करना चाहिए और टारगेट को पाना चाहिए. धनु राशि के छात्रों के लिए अनुकूल समय है.

छात्रों के लिए अनुकूल समय-
धनु राशि के छात्रों के लिए इस हफ्ते समय अनुकूल है. शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों को कई पॉजिटिव बदलाव देखने को मिलेंगे. जो छात्र विदेश जाने का सपना देख रहे हैं, उनके लिए अनुकूल समय है. छात्रों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है.

सावधानी से करियर में होगा फायदा-
करियर में जातकों को बहुत ही सावधानी से काम करना होगा. जातकों को बिना समय गंवाए सभी जरूरी कदम उठाने होंगे, ताकि जातकों को इसका ज्यादा फायदा हो सके. जातकों को सलाह दी जाती है कि वो योजना बनाने में ना उलझे रहें. उसको लागू करने की कोशिश करें. अगर सिर्फ योजना बनाते रहेंगे तो समय निकल जाएगा और इसका कोई फायदा नहीं होगा.

कमजोर रहेगा इम्यून सिस्टम-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता सेहत के लिहाज से चिंताजनक रहेगा. इस हफ्ते सेहत को लेकर जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है. जातकों का इम्यून सिस्टम कमजोर रहेगा. इसलिए बीमार पड़ने पर फौरन दवाएं लें. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि हर बीमारी का इलाज घर पर ना करें. अगर बीमार हैं तो डॉक्टर से संपर्क करें और अच्छा इलाज कराएं.

गैर-जरूरी खर्च से बचें-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते खर्च को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. जातकों को सलाह दी जाती है कि अनावश्यक खर्चों पर कंट्रोल रकने की जरूरत है. अगर जातक समय पर पैसों की बचत नहीं करेंगे तो समय आने पर पैसों की दिक्कत आ सकती है. जिससे जातक को तनाव हो सकता है और इसका असर चेहरे पर दिखेगा.

परिवार में अशांति रहेगी-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता पारिवारिक शांति के लिए भी ठीक नहीं है. इस हफ्ते परिवार में अशांति रह सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ जातक के संबंध ठीक नहीं रहेंगे. इसको बेहतर करने के लिए जातक को अतिरिक्त कोशिश करनी होगी. लेकिन इसके बावजूद जातकों को परिवार के सदस्यों से जरूरी सहयोग नहीं मिलेगा. इस दौरान जातक को अनुभवी शख्स से समस्या पर बात करनी चाहिए.
 
इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को बृहस्पतिवार को यत्र-हवन करना चाहिए. जातक के जीवन में दान का बहुत ही महत्व है. इसलिए जातकों को गरीबों को दान देना चाहिए.

ये भी पढ़ें: