scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 22-28 May 2023: करियर में मिल सकती है सफलता, परिवार को देंगे समय, सोच-समझकर खर्च करें पैसा

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर के लिहाज से बेहतर है. इस हफ्ते जातक को मनोवांछित सफलता मिलेगी. जातक इस हफ्ते परिवार को ज्यादा समय दे सकते हैं. हालांकि वो कार्यस्थल पर बहुत बिजी रहेंगे, लेकिन इसके बावजूद परिवार के लिए समय निकालेंगे. जातकों को सलाह दी जाती है कि सोच-समझकर पैसा खर्च करें.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 22 मई से 28 मई 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 22 मई से 28 मई 2023

22 मई से 28 मई 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए सेहत के लिहाज से अच्छा रहेगा. जातकों को सलाह दी जाती है कि मानसिक शक्ति को बढ़ाने और सेहतमंद रहने के लिए फल और हरी सब्जियों का सेवन करें और ज्यादा मसालेदार खाने से बचें. इस हफ्ते जातक व्यस्त जीवन से कुछ समय निकाल सकते हैं और घूमने का प्लान कर सकते हैं. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि धन खर्च करने में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. धन खर्च करके आप सुकून महसूस कर सकते हैं, लेकिन बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि घर सदस्यों को पूरा समय दें. जिससे आप मानसिक तनाव से मुक्ति पाएंगे. धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर के लिहाज से बहुत ही शुभ साबित होगा. इस हफ्ते आपको मन मुताबिक सफलता मिल सकती है.

सेहत के लिए खानपान पर ध्यान देने की जरूरत-
धनु राशि के जातकों की सेहत इस हफ्ते अच्छी रहेगी. लेकिन आगे सेहत को कोई नुकसान ना हो, इसके लिए जातक को खानपान पर ध्यान देने की जरूरत है. जातकों को ताजे फल और हरी सब्जियों का सेवन करना चाहिए. इसके अलावा मसालेदार खावने से बचना चाहिए. इससे जातक स्वस्थ रहेगा और उसकी मानसिक शक्ति भी बढ़ेगी.

घूमने का प्लान बन सकता है-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते व्यस्त जीवन कुछ फुर्सत का समय निकाल सकते हैं. जातक इस समय का उपयोग कहीं घूमने के लिए कर सकते हैं. जातक इस हफ्ते पैसा खर्च करने के मूड रहेंगे. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि पैसा खर्च करते समय सावधानी बरतें. क्योंकि पैसा खर्च करने में आपको सुकून मिल सकता है. लेकिन इस तरह के कामों के लिए बाद में पछताना पड़ सकता है.

काम की अधिकता से पारिवारिक सुख प्रभावित-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी. जिसकी वजह से जातक पारिवारिक सुख से वंचित रह सकते हैं. अगर जातक मानसिक तनाव से मुक्ति चाहते हैं तो उनको घर के सदस्यों के साथ समय बिताना होगा. जातकों को सलाह दी जाती है कि वो घर के सदस्यों को भरपूर समय दें.

करियर के लिए शुभ समय-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर के लिहाज से अच्छा रहेगा. इस हफ्ते जातकों को मनोवांछित सफलता मिलेगी. जातकों को पेशेवर जीवन में लाभ हो सकता है. जातक अपने लक्ष्यों को पाने के लिए पूरी मेहनत करेंगे. धनु राशि के छात्रों के लिए शुभ समय है. हालांकि जातक अपने आप को कंफर्ट जोन में रखना पसंद करेंगे, ऐसे में छोटी-छोटी चुनौतियां भी बड़ी लगने लगेंगी. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि वो अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलें और अपना फोकस पढ़ाई की तरफ लगाएं.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 11 बार 'ॐ दुर्गाय नम:' का जाप करना होगा. इसके अलावा दान-पुण्य से भाग्य का साथ मिलेगा.

ये भी पढ़ें: