scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 27 February-5 March 2023: छात्रों को मिल सकती है सफलता, आय में होगी बढ़ोतरी, मानसिक सेहत का रखें ध्यान

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के छात्रों के लिए अनुकूल समय है. छात्रों को सफलता मिल सकती है. धनु राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में मतभेद बढ़ सकते हैं. जातकों के आय में बढ़ोतरी होगी. हालांकि पैसा भी खूब खर्च होगा. जातकों को मानसिक सेहत में ध्यान देने की जरूरत है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 27 फरवरी से 5 मार्च 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 27 फरवरी से 5 मार्च 2023

27 फरवरी से 5 मार्च 2023 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए आर्थिक लिहाज से बेहतर होगा. इस हफ्ते जातक के पास खूब पैसा आएगा, लेकिन उसी तरह पैसा खर्च भी होगा. इस हफ्ते जातक को दूर के रिश्तेदार से दुखद समाचार मिल सकता है. इस वजह से जातक और उनके माता-पिता को थोड़ी घबराहट हो सकती है. जातक को मानसिक सेहत ठीक रखने के लिए योग और ध्यान का अभ्यास करना चाहिए. कार्यक्षेत्र में जातक का दूसरों के साथ मतभेद बढ़ सकता है. जिसका जीवन पर निगेटिव इफेक्ट होगा.

मानसिक सेहत का ध्यान देना होगा-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सेहत का ध्यान रखना होगा. मानसिक सेहत को बेहतर रखने के लिए नियमित तौर पर ध्यान और योग का अभ्यास करें. जातकों को सलाह दी जाती है कि बासी भोजन ना करें. जातक अगर शारीरिक गतिविधियों में हिस्सा लेंगे तो उसके पॉजिटिव नतीजे आएंगे.

आर्थिक तौर पर मिलेगी मजबूती-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते आर्थिक तौर पर मजबूती मिलेगी. जातकों के आय में बढ़ोतरी होगी. लेकिन इसके साथ ही खर्च भी बढ़ेगा. जातक खूब पैसा खर्च करेंगे. हालांकि खर्च के बावजूद आर्थिक तंगी नहीं आएगी. जातक को भाग्य का साथ मिलेगा.

दुखद समाचार मिल सकता है-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते किसी दूर के रिश्तेदार से सोशल मीडिया या फोन के जरिए दुखद समाचार मिल सकता है. जिससे जातक और उनके माता-पिता को थोड़ी घबराहट महसूस हो सकती है. जातकों को को खुद को हर परिस्थितियों के लिए तैयार रखना होगा.

छात्रों को मिलेगी सफलता-
धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता बेहतर होगा. जातक के जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे. जातक किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उनके लिए ये सबसे अच्छा समय है. इस हफ्ते छात्रों पर कई ग्रहों की कृपा बरसेगी. जिससे जातक को सफलता मिलने के योग बन रहे हैं.

करियर में रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में सतर्क रहना होगा. इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में मतभेद बढ़ सकते हैं. जिससे जातक की छवि खराब होगी. इसका जीवन पर नकारात्मक असर पड़ेगा.     

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 108 बार 'ॐ नमः शिवाय' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा गरीबों को कपड़े दान करने चाहिए.

ये भी पढ़ें: