scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 27 March-2 April 2023: छात्रों के लिए अनुकूल समय, सेहत में पॉजिटिव बदलाव, पैसों की हो सकती है डिमांड

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता अनुकूल रहेगा. जातकों की सेहत में पॉजिटिव बदलाव आएगा. परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. जातकों को सलाह दी जाती है कि करियर में आगे बढ़ने के लिए गलत तरीकों का इस्तेमाल ना करें. तुरंत फायदा हो सकता है, लेकिन भविष्य में इसका बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 27 मार्च से 2 अप्रैल 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 27 मार्च से 2 अप्रैल 2023

27 मार्च से 2 अप्रैल 2023 तक का सप्ताह धनु के छात्रों के अनुकूल रहेगा. इस हफ्ते धनु राशि के जातकों की सेहत में पॉजिटिव बदलाव आएगा. जातक इस हफ्ते जिम जाने का फैसला कर सकते हैं. धनु राशि के जातकों से उनके माता-पिता या पार्टनर पैसे की डिमांड कर सकते हैं. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि करियर में आगे बढ़ने के लिए गलत रास्ते का इस्तेमाल ना करें. इससे क्षणिक फायदा हो सकता है, लेकिन आगे चलकर आप बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. इस हफ्ते परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे.

अच्छी रहेगी सेहत-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता सेहत के लिहाज से बेहतरीन रहेगा. सेहत में पॉजिटिव बदलाव आएगा. जातक इस हफ्ते जिम जाने का फैसला ले सकते हैं. जिससे उनकी सेहत को लाभ मिलेगा. माता-पिता की सेहत भी अच्छी रहेगी. इस हफ्ते परिवार में सभी की सेहत बेहतर रहने वाली हैं.

माता-पिता कर सकते हैं पैसों की डिमांड-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते पैसों की जरूरत पड़ सकती है. जातक के माता-पिता या पार्टनर किसी जरूरी काम के लिए पैसों की डिमांड कर सकते हैं. जातक को उनकी मदद करनी पड़ सकती है. हालांकि इस मदद की वजह से जातक की आर्थिक हालत बिगड़ सकती है. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि अपने भाई-बहनों से पैसे की डिमांड ना करें. इसमें आपको निराशा हाथ लग सकती है और आपको दुख भी पहुंच सकता है.

करियर में फायदे के लिए गलत काम ना करें-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते करियर में फायदा पहुंचाने के लिए गलत कामों की तरफ बढ़ सकते हैं. हालांकि जातकों को सलाह दी जाती है कि वो गलत तरीकों का इस्तेमाल ना करें. इससे तुरंत फायदा हो सकता है. लेकिन इससे आपको संतुष्टि नहीं मिलेगी और आगे चलकर इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है. आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं.

छात्रों के अनुकूल समय-
धनु राशि के छात्रों के लिए इस हफ्ते अनुकूल समय है. धनु राशि के छात्रों को उच्च शिक्षा में अच्छी सफलता मिल सकती है. जो छात्र उच्छ शिक्षा में करियर तलाश रहे है, उनको सफलता मिलने के योग हैं.

परिवार के सदस्यों के साथ संबंध बेहतर होंगे-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता पारिवारिक संबंधों के लिहाज से अच्छा रहेगा. जातकों का परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ बेहतर संबंध रहेगा. इसमें ग्रह भी आपकी मदद करेंगे. 

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार “ॐ गुरवे नमः” का जाप करना चाहिए. इससे आपका भाग्य उदय होगा.

ये भी पढ़ें: