scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 3-9 April 2023: कारोबार में होगा फायदा, बुजुर्गों की सेहत में होगा सुधार, दोस्तों का मिलेगा साथ

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के बुजुर्गों के लिए ये हफ्ता बहुत ही अच्छा होगा. उनको बीमारियों से निजात मिलने में मदद मिलेगी. धनु राशि के जातकों को संदिग्ध आर्थिक लेनदेन से दूर रहने की सलाह दी जाती है. धनु राशिवालों के दोस्त कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. जातकों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 3 अप्रैल से 9 अप्रैल 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 3 अप्रैल से 9 अप्रैल 2023

3 अप्रैल से 9 अप्रैल 2023 तक का सप्ताह धनु राशि वालों की सेहत के लिहाज से बेहतर रहेगा. धनु राशि के बुजुर्ग जातकों को पाचन संबंधी बीमारियों से कुछ समय के लिए इस हफ्ते छुटकारा मिल सकता है, क्योंकि जातक इस हफ्ते अच्छी दिनचर्या अपनाएंगे. जिससे समस्याओं से निजात पाने में मदद मिलेगी. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते संदिग्ध आर्थिक लेनदेन से खुद को दूर रहने की सलाह दी जाती है. इस हफ्ते जातकों के मित्र बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं. धनु राशि के जातक इस हफ्ते कारोबार में सफलता पा सकते हैं. जातकों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा.

सेहत के लिए अच्छा रहेगा सप्ताह-
धनु राशि के बजुर्ग जातकों के लिए ये हफ्ता सेहत के लिए बेहतर रहेगा. इस हफ्ते बुजुर्गों की सेहत में सुधार होगा. उनको पाचन संबंधी समस्याओं से कुछ समय के लिए छुटकारा मिल सकता है. जातक इस हफ्ते अच्छी दिनचर्या अपनाएंगे, जिससे इन समस्याओं से निजात पाने में मदद मिलेगी.

आर्थिक लेनदेन में सतर्क रहें-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते आर्थिक लेनदेन में सतर्क रहने की जरूरत है. जातकों को किसी भी तरह के संदिग्ध लेनदेन से दूर रहने की सलाह दी जाती है. जातक छोटे से लाभ के लिए कोई अवैध लेनदेन ना करें. अगर ऐसा करते हैं तो भविष्य में उनको बड़ा नुकसान हो सकता है.

खुद के कारोबार में होगा फायदा-
धनु राशि के जातक अगर आपना कारोबार करते हैं तो ये हफ्ता उनके लिए बहुत ही अच्छा है. उनको अधिक लाभ होने के संकेत मिल रहे हैं. इसकी वजह से जातकों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा. यश की प्राप्ति होगी. इस सफलता से जातक को और बेहतर काम करने के लिए खुद को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी.

दोस्तों के साथ व्यतीत होगा समय-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. जातक के मित्र कोई अच्छी योजना बना सकते हैं, जिससे जातक का मन प्रसन्न होगा. दोस्त कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं और मौज-मस्ती कर सकते हैं. इस दौरान पुराने साथियों से भी मुलाकात हो सकती है, जिससे जातक का मन प्रसन्न होगा.

छात्रों को हो सकती है दिक्कत-
धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते थोड़ा सतर्क रहना होगा. उनको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जातक के पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं, जिससे परेशानी हो सकती है. इस हफ्ते छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. 
  
इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 21 बार 'ॐ बृं बृहस्पतये नमः' का जाप करना होगा. इससे उनका भाग्य उदय होगा. अगर जातक गरीबों की मदद करते हैं तो भाग्य और प्रबल होगा.

ये भी पढ़ें: