scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 30 January-5 February 2023: नौकरी में नए अवसर के योग, कारोबार में फायदा, छात्रों के लिए भी शुभ समय

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में नए अवसर मिल सकते हैं. कारोबारियों को लाभ के योग हैं. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. धनु राशि के छात्रों के लिए शुभ समय है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 30 जनवरी से 5 फरवरी 2023

30 जनवरी से 5 फरवरी 2023 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. इस हफ्ते आपकी सेहत अच्छी रहेगी. इस हफ्ते जातक को धन का भी लाभ हो सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि अपनी कोशिश में कोई कमी ना आने दें. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. जातक का मन भी खुश रहेगा. करियर के लिहाज से भी ये हफ्ता जातक के लिए अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर मिल सकते हैं. जबकि कारोबारियों को व्यापार में अच्छे नतीजे मिल सकते हैं. धनु राशि के छात्रों को बड़े कॉलेज में दाखिला मिल सकता है.

जातक की सेहत अच्छी रहेगी-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता सेहत के लिहाज से बहुत ही अच्छा रहेगा. जातक अच्छी सेहत का आनंद लेंगे. धनु राशि के बुजुर्गों को घुटनों और हाथों की समस्या से निजात मिल सकती है. परिवार की सेहत भी अच्छी रहेगी. इस हफ्ते जातक और उसके परिवार को सेहत को लेकर कोई दिक्कत नहीं आएगी. 

मिलेगा आर्थिक लाभ-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता आर्थिक लिहाज से अच्छा है. जातक को धन लाभ का अवसर मिल सकता है. हालांकि जातकों के ये सलाह भी दी जाती है कि इस हफ्ते अपने प्रयासों में कोई कमी ना आने दें. जातक अगर पूरी मन से काम करेंगे तो उनको आर्थिक फायदा होगा.

परिवार का मिलेगा साथ-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा. जातक परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय बिता सकते हैं. धनु राशि के जातक इस हफ्ते ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. जातक में जबर्दस्त उत्साह रहेगा. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. पारिवारिक जीवन में कई पॉजिटिव नतीजे आ सकते हैं, जिससे जातक को घरेलू तनाव से दूर रहने में मदद मिलेगी.

करियर में मिलेगा मौका-
धनु राशि के जातकों को करियर में नए अवसर मिलेंगे. नौकरीपेशा जातकों को मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने का मौका मिल सकता है. जबकि कारोबार करने वाले जातकों को व्यापार में फायदा हो सकता है. जातक अपने कारोबार से संतुष्ट रहेंगे. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता शुभ है. अगर जातक बड़े कॉलेज में दाखिला लेना चाहते हैं तो उनके लिए ये समय अनुकूल है. छात्रों को सलाह दी जाती है कि वो किसी भी तरह के शॉर्टकट से बचें.  

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 21 बार 'ॐ दुर्गाय नम:' का जाप करें. इसका भाग्य का साथ मिलेगा.

ये भी पढ़ें: