scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 22 - 28 April 2024: आय में बढ़ोतरी होगी, सेहत का विशेष ध्यान रखें

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह जीवन में नए अवसरों के द्वार खोलने के लिए आ रहा है. यदि आपको बीते कुछ समय से प्रयास करने पर भी कार्यों के शुभ परिणाम या फिर कहें मनचाही सफलता नहीं मिल रही थी तो इस सप्ताह से मिलना प्रारंभ हो जाएगी.

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह काफ़ी अच्छा है. इस सप्ताह आप आपके भीतर गजब की ऊर्जा और उत्साह देखने को मिलेगा. आपके द्वारा किए गए प्रयास और मेहनत सफल होगी. इस सप्ताह आपके करियर-कारोबार में आध्यात्मिक उन्नति होगी. 
 
सेहत का विशेष ध्यान रखें

इस सप्ताह गर्भवती महिलाओं को अपने सेहत का विशेष ध्यान रखने की ज़रूरत है. अन्यथा किसी प्रकार का संक्रमण होने से आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

आय में बढ़ोतरी होगी

इस सप्ताह किसी पुराने निवेश जैसे पैतृक संपत्ति, ज़मीन, प्रॉपर्टी, पॉलिसी, आदि के चलते आपकी आय में बढ़ोत्तरी होगी. ऐसे में आप उस धन को अर्जित करते हुए पुनः किसी अच्छी योजना में निवेश करने का फैसला भी ले सकते हैं.

मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी

इस सप्ताह आप कार्यस्थल पर, अपने वरिष्ठों और अधीनस्थों के साथ अपने पूर्व के हर विवाद को खत्म कर, उनके साथ अपने संबंध बेहतर करने में सफल रहेंगे. जिससे आपकी छवि को तो लाभ मिलेगा ही, साथ ही आप ऐसा करके भविष्य में भी वेतन वृद्धि की संभावनाएं बढ़ाने में सफल रहेंगे.
 
गुरु से ज्ञान का लाभ लें

इस सप्ताह अपने गुरुओं के ज्ञान का लाभ उठाते हुए, उनकी मदद व सहयोग लेने में बिलकुल भी न हिचकिचाएं. क्योंकि इस दौरान उनका ज्ञान और अनुभव ही आपको विषयों को समझने में आपकी मदद करेंगे, जिससे आप भविष्य की हर परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन दे सकेंगे.

उपाय: "ॐ गणेशाय नमः" का प्रतिदिन 11 बार जाप करें.