scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 25 - 31 March 2024: नौकरी में पदोन्नति होगी, आर्थिक मामलों में रहें सतर्क

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. इस हफ़्ते आपके वर्चस्व में वृद्धि होगी. करियर या व्यवसाय में सकारात्मक परिणाम से हौसला बढ़ेगा. कामकाज के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा के योग बनेंगे.

ये सप्ताह स्वास्थ्य के लिहाज से बहुत अच्छा  जाएगा. योग और व्यायाम में कमी न आने दें और जितना संभव हो उतना हरी पत्तेदार सब्जियों का सेवन करें. घर में कुछ बदलाव के चलते इस सप्ताह अनबन हो सकती है. जिससे आपके सम्मान में कमी आएगी. साथ ही आपको परिवार की बेरुखी का सामना भी करना पड़ सकता है.

आर्थिक मामलों में रहें सतर्क

यदि आपको अभी तक कोई भी आर्थिक समस्या आ रही थी तो इस सप्ताह उसके बारे में सोच-सोचकर परेशान होने की जगह, कुछ ऐसा करने की ज़रूरत होगी, जिससे आपकी कमाई में इज़ाफा हो सके. इसके लिए आप अपने दोस्तों, करीबियों या किसी बड़े से विचार-विमर्श भी करते हुए, कोई ज़रूरी फैसला ले सकते हैं.

नौकरी में पदोन्नति होगी

यदि आप विदेशी कंपनी में कार्यरत हैं तो इस सप्ताह कोई बड़ी पदोन्नति या लाभ मिलने की प्रबल संभावना बनती दिखाई दे रही है, जिसके कारण कार्यस्थल पर आपके वरिष्ठ अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे और आपके सहकर्मी भी इस दौरान आपको पूरा समर्थन देते हुए नज़र आयेंगे.

पढ़ाई-लिखाई पर अधिक ध्यान दें

इस समय आपको पढ़ाई-लिखाई में अपना ध्यान लगाने में कुछ कठिनाई आ सकती हैं. इसलिए अपनी एकाग्रता को बढ़ाने के लिये ध्यान और योग को सहारा लें और यदि स्थितियाँ आपकी इच्छा से विपरीत दिशा में जाएं तो, खुद को उस समय भी ज्यादा से ज्यादा शांत रखने की ही कोशिश करें. क्योंकि शांत दिमाग के साथ ही, आप हर समस्या का समाधान खोजने में खुद को सक्षम पाएंगे.

उपाय: प्रतिदिन 23 बार "ॐ नमो भगवते वासुदेवाय" का जाप करें.