scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 22-28 May 2023: विद्यार्थियों को अच्छे फल प्राप्त होंगे, सेहत का ध्यान रखें

आपकी चंद्र राशि के अनुसार बृहस्पति और राहु ग्यारहवें भाव में मौजूद हैं और आपके स्वास्थ्य जीवन के लिए, ये सप्ताह अनुकूल दिखाई दे रहा है. क्योंकि इस समय आपको कोई बड़ी बीमारी नहीं होने की संभावना अधिक है, इसलिए बेहतर स्वास्थ्य का आनंद लें और नियमित रूप से विटामिन-सी युक्त खाद्य पदार्थों का सेवन करें.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल मिथुन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपकी राशि के लिए भी ये मुहावरा बिलकुल सही बैठने वाला है. क्योंकि इस दौरान आपको ख़र्च करने से बचते हुए, खुद पर नियंत्रण रखने की सबसे अधिक ज़रूरत होगी. इस सप्ताह घर पर अचानक, मेहमानों का आगमन संभव है. जिससे पारिवारिक वातावरण में शांति आ सकेगी. इस दौरान आपको घर पर स्वादिष्ट भोजन खाने का मौका मिलेगा, साथ ही आपका शाम का ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ ही गुजरेगा. इससे आप कार्यस्थल पर भी दूसरे लोगों पर विश्वास करने से हिचकिचाहट महसूस करेंगे. जिससे आपके कई ज़रूरी कार्य बाधित हो सकते हैं.

विद्यार्थियों को अच्छे फल प्राप्त होंगे

आपकी चंद्र राशि में बुध ग्यारहवें भाव में मौजूद हैं और आपका साप्ताहिक फलादेश शिक्षा में आपके लिए अच्छा दिखाई दे रहा है. जिससे विद्यार्थियों को अच्छे फल प्राप्त होंगे. इस दौरान आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा और प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त करने में आप खुद को सक्षम महसूस करेंगे.
 
धन का लाभ हो सकता है

इस सप्ताह आपको धन का लाभ हो सकता है, जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. वहीं, रुके हुए काम पूरे होने से आपको धन का लाभ भी हो सकता है. हालांकि, आपको बहुत संभलकर कोई भी फैसला लेना होगा. किसी तरह की जल्दबाजी न करें. 

सेहत का ध्यान रखें

इस हफ्ते आपको अपनी सेहत का सबसे ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है. आपको बाहर का खाने-पीने से बचना है, जितना हो सके घर का बना खाना खाएं. किसी भी तरह की लापरवाही करने पर आपको अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. 

रिश्तों को लेकर गंभीर रहें

इस बार आपको अपने रिश्तों को लेकर थोड़ा गंभीर होने की जरूरत है. अपनों का ज्यादा ध्यान रखें. आपको इस बार अपने रिश्तों में थोड़ा ज्यादा मेहनत करने की जरूरत होगी. हालांकि, ध्यान देने से सुधार होगा. 

कामकाज की स्थिति 

करियर की बात करें तो आपको इस बार कुछ नया करने का मौका भी मिल सकता है. साथ ही आपके काम के सिलसिले में यात्रा करने के योग भी बन रहे हैं. धन का लाभ होने से आप कुछ नया भी शुरू कर सकते हैं.

उपायः “ॐ नमो भगवते वासुदेवाय” का प्रतिदिन 41 बार जाप करें.