scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 21 Nov-27 Nov 2022: तनाव के कारण बिगड़ सकती है सेहत, पैसों की दिक्कत करेगी परेशान

आने वाले सप्ताह में कन्या राशि वालों के लिए कुछ घटनाओं का प्रभाव निजी जीवन पर पड़ सकता है क्योंकि सूर्य आपकी राशि के तीसरे भाव में है. परिणामस्वरूप आपकी मानसिक स्थिति थोड़ी ठीक नहीं रहेगी, जिससे आपके लिए लक्ष्यों को निर्धारित करने और प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो जाएगा.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • तनाव के कारण बिगड़ सकती है सेहत

  • पैसों की दिक्कत करेगी परेशान

कन्या राशि के जातकों को आने वाले सप्ताह में थोड़ा तनाव कम करने की जरूरत है. इससे आपकी सेहत पर भी असर पड़ सकता है. तनाव के कारण जान कर उसको कम करने की कोशिश करें. आर्थिक लिहाज से भी इस हफ्ते समस्या हो सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. 

तनाव के कारण बिगड़ सकती है सेहत
तनाव का सीधा असर आपकी सेहत पर पड़ सकता है और ऐसा ही कुछ आप इस सप्ताह महसूस करेंगे. विशेष रूप से सप्ताह के मध्य में दूसरे और तीसरे भाव में चंद्रमा की उपस्थिति और क्योंकि निजी जीवन में चल रही अशांति आपके बढ़ते तनाव का मुख्य कारण होगी, यह आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकती है. 

पैसों की दिक्कत करेगी परेशान
जिन लोगों ने पहले कोई कर्ज या किसी तरह का कर्ज लिया था, उन्हें इस सप्ताह कर्ज की रकम चुकाने में दिक्कत आ सकती है. इसके पीछे का मुख्य कारण आपका संचित धन हो सकता है. अत: अभी से धन संचय करने का प्रयास करें. 

परिवार से रिश्ते मजबूत होंगे
इस सप्ताह अगर आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ पिकनिक मनाने का प्लान बना रहे हैं तो सप्ताह के मध्य का समय सबसे अच्छा है. इससे न सिर्फ आपको रिलैक्स होगा बल्कि इससे आपको उनके साथ अपने रिश्ते को मजबूत बनाने में भी मदद मिलेगी. मंगल आपके 10वें भाव में होगा और इसलिए आप खाली समय में अपने मोबाइल पर कोई वेब सीरीज देख सकते हैं और हो सकता है कि आपके वरिष्ठ अधिकारी आपको पसंद न करें. इससे उनके सामने आपकी छवि भी प्रभावित होगी.

छात्र समय का ध्यान रखें
तृतीय भाव में बुध की उपस्थिति के कारण छात्रों को यह समझने की आवश्यकता होगी कि सप्ताह के अंत में अपनी शिक्षा से संबंधित सभी कार्यों को स्थगित करना समझदारी नहीं है. क्योंकि एक हफ्ता पलक झपकते ही गायब हो जाता है, जिसके बाद समय की कमी से आपको परेशानी हो सकती है. इसलिए अभी से आलस्य को अपने ऊपर हावी न होने दें और बचे हुए कार्यों को शीघ्र पूरा करने का प्रयास करें.