scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 25 to 31 March 2024: स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बेवजह गुस्सा करने से बचें, अपने फैसले को किसी और थोपने से बचें

Virgo Horoscope Weekly: कन्या राशि के जातक इस सप्ताह अपने स्वभाव को सकारात्मक रखें. परिवार के बच्चों के प्रति गुस्सा ना करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखना. कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है.

Virgo Weekly Horoscope Virgo Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • बेवजह गुस्सा करने से बचें

  • अपने फैसले को दूसरों पर थोपने से बचें

Kanya Saptahik Rashifal: इस सप्ताह आपके शरीर में कुछ बदलाव आ सकते हैं जिससे आपको सिरदर्द की समस्या हो सकती है. इस परेशानी के कारण आप अपने घर के बच्चों पर बेवजह गुस्सा करते नजर आएंगे. ऐसे में अपने स्वभाव में सकारात्मकता बनाए रखें, अन्यथा बच्चों के साथ आपके रिश्ते खराब हो सकते हैं. करियर में अच्छे परिणाम मिलेंगे. शिक्षा में सकारात्मक परिणाम मिलने की उम्मीद है.

करियर

चंद्र राशि से छठे भाव में शनि के स्थित होने से इस सप्ताह आपके करियर में अनुकूल परिणाम मिलने की संभावना रहेगी. आप सभी बाधाओं को दूर करने और सफलता की राह पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होंगे. साथ ही आपकी सफलता देखकर आपके शत्रु भी आपके मित्र बन जाएंगे, जिससे आपको दूसरों से अपार सराहना मिलेगी.

उपहार मिलने की संभावनाएं

यदि आप सरकारी क्षेत्र में कार्यरत हैं तो यह सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण होने के साथ-साथ बेहतर भी रहने वाला है. क्योंकि इस दौरान आपको सरकार से लाभ और पुरस्कार मिलने की संभावना है, जिससे आपको अच्छे स्तर का लाभ मिलेगा.

परिवार

अगर आप इस सप्ताह अपने फैसले घर के लोगों पर थोपने की कोशिश करेंगे, तो ऐसा करके आप अपने हितों को ही नुकसान पहुंचाएंगे. इसलिए हर परिस्थिति में धैर्य से काम लेते हुए समाधान ढूंढने का प्रयास करें.

शिक्षा

यदि आपका अपने किसी सहपाठी या शिक्षक से झगड़ा हुआ था तो इस सप्ताह आप उनके साथ अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश करेंगे. इससे आपको शिक्षा में सकारात्मक परिणाम मिलने के साथ-साथ मानसिक क्षमता में भी वृद्धि होगी.

उपाय: बुधवार के दिन बुध ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.