scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 27 May to 2 June 2024: मिलेगी खोई हुई ऊर्जा, साजिशों से बचने के लिए वर्कप्लेस पर रहें सावधान

छठे घर में शनि की उपस्थिति से कन्या राशि वालों को नई ऊर्जा का भंडार मिला है. इस संरेखण से कन्या राशि के जातकों को आशा की किरण दिखेगी. उनके जीवन में शक्ति और सकारात्मकता का पुनरुत्थान होगा.

Virgo Weekly Horoscope Virgo Weekly Horoscope

आने वाले सप्ताह में चंद्रमा के साथ छठे घर में शनि का संरेखण कन्या राशि वालों के लिए खोई हुई ऊर्जा और उम्मीदों को फिर से जगाने के लिए मंच तैयार करता है. पुनरुद्धार की संभावना के बीच कन्या राशि के जातकों को सतर्क रहना होगा और अपनी नई ऊर्जा का सही इस्तेमाल करना होगा. आइए विस्तार से जानते हैं कि कन्या राशि के जातकों के लिए यह हफ्ता क्या लेकर आया है. 

ऊर्जा को दें सही दिशा
छठे घर में शनि की उपस्थिति से कन्या राशि वालों को नई ऊर्जा का भंडार मिला है. इस संरेखण से कन्या राशि के जातकों को आशा की किरण दिखेगी. उनके जीवन में शक्ति और सकारात्मकता का पुनरुत्थान होगा. लेकिन इस कायाकल्प के बीच एक छोटी सी चेतावनी भी दी जाती है; ऊर्जा को गलत दिशा दी तो यह वरदान अभिशाप में बदल सकता है. कन्या राशि वालों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी नई ऊर्जा को उन प्रयासों में लगाएं, जिनके फलदायी परिणाम हों. ऐसा न करने पर निराशा और क्रोध का स्तर बढ़ सकता है. 

वित्तीय मामलों में रहें सतर्क
सातवें घर में राहु की उपस्थिति के कारण कन्या राशि वालों के लिए वित्तीय सतर्कता की अपील की जाती है. जरूरतमंद दोस्तों, परिवार या रिश्तेदारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाने की इच्छा दिल को छू सकती है, लेकिन विवेक रखना सर्वोपरि है. किसी की भी वित्तीय सहायता करने को लेकर सावधान रहें. कन्या राशि वालों से आग्रह किया जाता है कि वे संयम बरतें और परोपकार के प्रलोभन में पड़ने से बचें. ऐसा न हो कि वे खुद को आर्थिक तंगी में फंसा लें. 

सम्बंधित ख़बरें

भावनाओं के समंदर में तैरते हुए घरवालों का रखें ध्यान
जातकों से अपने घर के अंदर भी संयम और संवेदनशीलता बरतने की उम्मीद की जाती है. पारिवारिक निर्णय कन्या राशि वालों के दिलों में भावनाएं भड़का सकते हैं. घरेलू बदलाव की संभावना सुप्त भावनाओं को जगाती है, उम्मीद से परे भावना की गहराई पैदा करती है. परिवर्तन की इन लहरों के बीच, कन्या राशि वालों को प्रियजनों में ही सांत्वना मिलेगी. किसी की भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल काम बन जाता है लेकिन बदलाव के बीच यही आपको धैर्य भी देगा. 

व्यावसायिक विवेक: वर्कप्लेस में न बरतें कोताही
पेशेवर क्षेत्र में काम करने वाले कन्या राशि के जातकों के लिए एक गंभीर चेतावनी है. उनसे उम्मीद की जाती है कि वे इस सप्ताह वर्कप्लेस में जरा भी लापरवाही नहीं बरतेंगे. कई साजिशें सतह के नीचे छिपी हैं और आपके खिलाफ ऊपर आने के लिए सही समय का इंतजार कर रही हैं. जब कन्या राशि के लोग पेशेवर गतिविधियों के अनिश्चित रास्ते पर चलते हैं, तो सतर्कता सर्वोपरि हो जाती है. कहीं ऐसा न हो कि वे खुद को ऑफिस की राजनीति के जटिल जाल में फंसा लें. परिश्रम और विवेक की उम्मीद की जाती है.

उपचार:
प्राचीन पाठ नारायणीयम का प्रतिदिन जाप करें.