scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 23 Jan-29 Jan, 2023: सेहत का रखें खास ख्याल, घर में आएगी खुशहाली

कन्या साप्ताहिक राशिफल: सप्ताह की शुरुआत से स्वास्थ्य में सुधार होता जाएगा. आर्थिक और मानसिक स्थिति में धीरे धीरे सुधार होता जाएगा. आकस्मिक रूप से धन और उपहार का लाभ मिल सकता है. करियर में छोटा परिवर्तन होने के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह वाहन चलाने और पारिवारिक मामलों में सावधानी रखें.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • सीनियर आपके काम से प्रेरणा लेंगे

  • पढ़ाई में पूरा ध्यान लगाएं

कन्या राशि के जातकों को आने वाले सप्ताह में अपना सेहत का ध्यान रखने की खास आवश्यकता है. अर्थ के लिहाज से आने वाले सप्ताह में आपको फायदा हो सकता है. आने वाले सप्ताह में आपको तनाव से भी मुक्ति मिलेगी. साथ ही ऑफिस में आपकी तारीफ हो सकती है. 

सेहत का रखें खास ख्याल
रक्तचाप, मधुमेह या मोटापे से पीड़ित रोगियों को अपना विशेष ध्यान रखने और समय पर दवा लेने की आवश्यकता होगी. साथ ही अगर आपका कोलेस्ट्रॉल लेवल हाई है तो आपको इसे कंट्रोल करने की कोशिश करनी चाहिए. ऐसा करने से आपको सेहत से जुड़े कई लाभकारी परिणाम मिलेंगे. 

खर्च बढ़ सकता है
इस सप्ताह के दौरान किसी बड़े समूह में आर्थिक भागीदारी आपके लिए दिलचस्प साबित होगी. हालांकि इससे आपके खर्चे काफी हद तक बढ़ सकते हैं और परिणामस्वरूप आपको इस वजह से कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. 

घर में खुशहाली आएगी
इस सप्ताह घर में प्रसन्नता का वातावरण आपके तनाव को कम करेगा. ऐसे में जरूरी होगा कि आप इसमें हिस्सा लें और मूक दर्शक न बने रहें. साथ ही यह सप्ताह आपको यह समझने में मदद करेगा कि अपने परिवार की भलाई के लिए आपको लगातार काम करना होगा. इसके लिए आपके सभी कार्यों के पीछे प्रेम की भावना और दूर दृष्टि होनी चाहिए. 

सीनियर आपके काम से प्रेरणा लेंगे
शनि के चंद्र राशि से छठे भाव में होने के कारण, इस सप्ताह आपके वरिष्ठ आपकी मेहनत और लगन से प्रेरणा लेंगे. यह भी संभव है कि वे मीटिंग्स में आपके काम की तारीफ करें. हालांकि दूसरों से सराहना पाकर आपको अहंकारी होने की जरूरत नहीं है और उसी गति से अपना काम करते रहें. 

पढ़ाई में पूरा ध्यान लगाएं
चन्द्र राशि से बुध चतुर्थ भाव में स्थित होने के कारण, विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह मिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा. सप्ताहांत आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा और आपको शिक्षा और उच्च शिक्षा दोनों में सफलता प्रदान करेगा. आपको इस दौरान अपने मन को केवल अपनी शिक्षा के प्रति केंद्रित रखने की आवश्यकता होगी और खुद को भ्रमित होने से बचाना होगा.

सप्ताह का उपाय 
इस हफ्ते आप हर दिन 41 बार “ॐ राहवे नम:” का जाप करें. ऐसा करने से आपके जीवन में आने तमाम तरह की दिक्कतों से आपको छुटकारा मिलेगा. साथ ही आपको तनाव और तमाम तरह की दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा.