scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 15-21 April 2024: बिना सलाह के ना लें कोई बड़ा फैसला, इस सप्ताह कर्क वाले रखें इन बातों का ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: इस सप्ताह किसी से भी सलाह लिए बिना कोई भी बड़ा काम ना करें. सेहत को लेकर कोई भी लापरवाही न करें. कर्क राशि के जातकों के लिए 15 से 21 अप्रैल 2024 तक का समय कैसा रहेगा, और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

हाइलाइट्स
  • शुभ रंग : सफेद

  • भाग्यशाली अंक: 2

इस सप्ताह कर्क वाले किसी नए व्यापारिक सौदे, पदोन्नति, वेतन वृद्धि या करियर के नए अवसरों पर महत्वपूर्ण बातचीत कर सकते हैं.  आपकी कूटनीति और बातचीत कौशल आपको अपने क्षेत्र में आगे बढ़ने में मदद कर सकती है. कार्यस्थल पर आपको वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा. व्यापार में व्यवसाय की गति अच्छी रहेगी और ग्राहक भी संतुष्ट रहेंगे. अगर किसी नई नौकरी के लिए आपका इंटरव्यू है या ऑफिस में कोई ग्रुप डिस्कशन है तो उसमें आपको सफलता मिलने की संभावना है.  

अगर आप अपने घर से दूर रहते हैं तो आप वीकेंड पर अपनी मां से मिलने अपने घर जा सकते हैं. निजी जीवन में आपका अपने किसी सहकर्मी के प्रति आकर्षण हो सकता है जो गंभीर रिश्ते में बदल सकता है. शादीशुदा लोग काम की अधिकता के कारण अपने जीवनसाथी के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाएंगे. दम्पत्तियों के बीच घनिष्ठता अच्छी रहेगी. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. इस सप्ताह आप ऐसी स्थिति में फंस जाएंगे जहां आपको यह पता चलेगा कि आपके दोस्त आपके सच्चे दोस्त हैं या नहीं. कठिन परिस्थितियों के दौरान शांत रहें. 

इस सप्ताह कोई अप्रत्याशित खर्च सामने आ सकता है, लेकिन सावधानीपूर्वक योजना बनाने से आप इसे अच्छी तरह से मैनेज कर लेंगे. महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय किसी वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने पर विचार करें. इस सप्ताह अपने शरीर की बात सुनना और उसे आवश्यक आराम और पोषण देना आवश्यक है. तनाव सामान्य से अधिक हो सकता है, इसलिए ध्यान और योग में थोड़ा समय बिताएं.  


उपायः 
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा भला बीते तो प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करें.

शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक: 2
शुभ रत्न: मोती