scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 20 June To 26 June 2022: स्वास्थ्य कमजोर रहेगा, कर्क वाले इस सप्ताह इन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: इस सप्ताह आपको अपनी सेहत का खास खयाल रखना है. इस हफ्ते आपको कब्ज की समस्या हो सकती है.

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 20 जून से 26 जून 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 20 जून से 26 जून 2022

इस सप्ताह (20 जून 2022 से 26 जून 2022) कर्क राशि वालों का स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है. हालांकि इस राशि के जातक धैर्य और बुद्धिमानी से हर समस्या हो हल कर लेंगे. प्रयास करने पर, करियर सम्बन्धी रुके हुए काम पूरे होंगे. इस सप्ताह आपके किसी मनोरंजक यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. सप्ताह के अंत में आपको उपहार सम्मान का लाभ मिल सकता है. कर्क राशि के जातकों के लिए 20 जून 2022 से 26 जून 2022 तक का समय कैसा रहेगा, और डीटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.                          

सेहत का रखें ध्यान:
इस सप्ताह आपको अपनी सेहत का खास खयाल रखना है. इस हफ्ते आपको कब्ज की समस्या हो सकती है. कुल मिलकर अपने खान पान पर ध्यान रखें और दिक्कत होने पर नजरअंदाज न करें. अगर आप नौकरी करते हैं तो अपने काम पर ध्यान दें, ज्यादा दुनियादारी में न पड़ें. करियर की प्लानिंग के लिए ये समय अच्छा है. अगर कहीं आपका पैसा फंसा है तो इस समय उसके वापस आने की संभावना है. परीक्षा -प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह बहुत अच्छा है. साथी के साथ कहीं यात्रा पर निकल सकते हैं. वैवाहिक जीवन भी शांतिपूर्ण रहेगा. इस हफ्ते आपको कोई अच्छी खबर भी सुनने को मिल सकती है. 

उपाय:
इस सप्ताह रविवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा. अगर आप चाहते हैं कि आपका ये हफ्ता अच्छा-भला निकले तो प्रतिदिन किसी शिवालय में जाकर शिवलिंग पर दूध और जल अर्पित करें और शिव चालीसा का पाठ करें. बाहर का कुछ भी खाने से बचें और थोड़ा बहुत व्यायाम करें. अगर कहीं निवेश की तैयारी है तो रिसर्च और बहुत सोच समझ कर करें. किसी के कहने पर कोई काम न करें.