scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 29 May-04 June, 2023: इस सप्ताह कर्क वालों को मिलेगी कोई गुड न्यूज, इन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: इस सप्ताह (29 मई से 4 जून 2023) कर्क वालों कोई कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है. कर्क राशि के जातकों के लिए 29 मई से 4 जून 2023 तक का समय कैसा रहेगा, और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 29 मई-04 जून 2023 कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 29 मई-04 जून 2023

इस सप्ताह लोग आपकी तारीफ करेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में इस सप्ताह आपको कोई नई और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है. अगर आप लंबे समय से कोई जमीन जायदाद लेने की सोच रहे हैं तो ये सही समय है. इस हफ्ते आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. फंसा हुआ पैसा भी इस समय आपके हाथ आ सकता है. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें.      

 
इस हफ्ते आप काफी थकान महसूस करेंगे, जिससे न चाहते हुए भी आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ सकता है. इससे दूसरे लोग आपसे दूर भागेंगे और आपको उनका समर्थन हासिल करना मुश्किल होगा. सबसे अच्छा विकल्प है कि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएं और कुछ खुशी के पल बिताएं. क्योंकि इससे आपको अपनी सोचने-समझने की क्षमता विकसित करने के साथ-साथ शांति प्राप्त करने का भी अवसर मिलेगा. गुरु के दशम भाव में होने के कारण इस सप्ताह विशेष रूप से आपको किसी भी प्रकार का दीर्घकालीन निवेश करने से बचना होगा. इस हफ्ते आपको कई पारिवारिक और घरेलू काम निपटाने पड़ेंगे, जिससे आप अधिक थके रहेंगे. ऐसे में अपनी सारी ऊर्जा एक ही काम में न लगाएं और हर काम को धीरे-धीरे और सही तरीके से करें. इस दौरान जरूरत पड़ने पर आप घर के अन्य सदस्यों की मदद भी ले सकते हैं. आप अक्सर अपने दोस्तों के लिए जरूरत से ज्यादा करते देखे जाते हैं. इस सप्ताह कार्यस्थल पर आपकी मुलाकात किसी खास शख्स से होगी. साथ ही आप सभी चुनौतियों को पार कर अपने काम में सफल होंगे. संगीत सुनना तनाव दूर करने का एक अच्छा उपाय है. ऐसे में इस हफ्ते अच्छा संगीत सुनने या डांस करने से आपके पूरे हफ्ते का तनाव दूर हो सकता है.

 उपायः 
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा भला बीते तो प्रतिदिन स्फटिक के शिवलिंग का दर्शन एवं पूजन तथा शिव चालीसा का पाठ करें.