scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 4-10 March 2024: तनाव भरा रहेगा ये सप्ताह, कर्क वाले इन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: इस सप्ताह आपका मानसिक तनाव बढ़ेगा. सेहत को लेकर कोई भी लापरवाही न करें. कर्क राशि के जातकों के लिए 04 मार्च से 10 मार्च2024 तक का समय कैसा रहेगा, और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

Cancer Weekly Horoscope Cancer Weekly Horoscope

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह छोटी-मोटी सेहत संबंधी समस्याएं हो सकतीं हैं. चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि कोई बड़ी बीमारी होने की संभावना बेहद कम है. अगर कोई समस्या होती है तो आप घरेलू उपचार पर निर्भर न रहें. किसी भी मौसमी बीमारी होने पर बिना डॉक्टर की सलाह के दवा ना लें. चंद्र राशि से नवम भाव में राहु के स्थित होने से इस सप्ताह आपको अचानक नए स्रोतों से कुछ धन लाभ होगा, जिससे आप प्रसन्न होंगे.

इस सप्ताह परिवार में किसी प्रकार का आयोजन हो सकता है, जिस पर आपको काफी धन खर्च करना पड़ेगा. इससे आपका मानसिक तनाव बढ़ेगा, साथ ही घरेलू कार्यों की अधिकता के कारण आप अपने कार्य क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करने में स्वयं को असमर्थ पाएंगे. इस सप्ताह आप उन कई अधूरे कार्यों को पूरा करने में असफल हो सकते हैं जो जरूरी हैं और लंबे समय से अटके हैं. इससे आपका मानसिक तनाव बढ़ेगा. अगर आप उच्च शिक्षा हासिल करने की सोच रहे हैं तो इस समय आपको कड़ी मेहनत करनी होगी. हालाँकि इस सप्ताह भाग्य आपका साथ देगा जिससे आप जो भी विषय पढ़ेंगे उसे याद रखने में सफलता मिलेगी. इस सप्ताह आपको अपने जरूरी काम पर ज़्यादा ध्यान देने की जरूरत है. इसके अलावा आपको अपनी स्किल्स को निखारने के लिए भी प्रयास करने होंगे. घर परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा लेकिन आपके व्यवहार से चीजें बिगड़ सकतीं हैं इसलिए अपने आपको काबू में रखे. पैसे से जुड़ा कोई भी लेन देन अगर करें तो उसे घरवालों की जानकारी में रखें.


शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक: 2
शुभ रत्न: मोती

सम्बंधित ख़बरें


अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा भला बीते प्रतिदिन 11 बार ओम सोमाय नमः का जाप करें और सोमवार का व्रत रखें.