scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 20 to 26 March: रुका हुआ धन इस सप्ताह वापस मिलेगा, स्वास्थ्य के लिहाज छोटी मोटी दिक्कतें परेशान कर सकती हैं

Libra Weekly Horoscope: अटके धन की प्राप्ति होगी. दूर के रिश्तेदारों से शुभ सामाचार मिल सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज छोटी मोटी दिक्कतें परेशान कर सकती हैं.

Libra Weekly Horoscope Libra Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • जिंदगी में सूनापन महसूस होगा.

  • अटके धन की प्राप्ति होगी.

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह आय की कमी महसूस होगी. शत्रु हावी होने का प्रयास करेंगे. जिंदगी में सूनापन महसूस होगा. अगर कोई अच्छा काम शुरू करने का मन बना रहे हैं तो माता-पिता के चरण स्पर्श के साथ काम शुरू करें. कुल मिलाकर ये सप्ताह आपके लिए मध्यम रहने वाला है.

करियर और नौकरी

कार्य तेजी के साथ योजनाएं सफल होंगी एवं कार्य में मन लगेगा. नौकरी बदलने के लिए अभी अच्छा समय नहीं है इसलिए जहां हैं वहीं मन लगाकर काम करें. मंगल की दोपहर से गुरुवार की दोपहर तक कार्यक्षेत्र में पीछे रह सकते हैं. छात्र को कंप्टीशन की तैयारी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिलेगी. 

आर्थिक जीवन

धन की कमी के कारण इस सप्ताह घर में कलह होने के योग बनेंगे. खोई हुई चीज मिल सकती है. संपत्ति खरीदने में सफल रहेंगे. हालांकि खर्चों में वृद्धि से मन विचलिट भी रहेगा. ट्रैक पर बने रहने के लिए बजट बनाने पर विचार करें.

पारिवारिक और प्रेम जीवन

पारिवारिक जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. इसलिए समझदारी से काम लें और बातचीत से मामले को सुलझाएं. दूर के रिश्तेदारों से शुभ सामाचार मिल सकता है. परिवार के साथ रहने का मौका प्राप्त होगा. संतान से खुशी की प्राप्ति होगी. यात्रा के योग बन रहे हैं. आप परिवार के साथ गांव शहर की यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार के अंदर शांति बनाए रखने के लिए आपको कुछ त्याग करने पड़ सकते हैं.

सेहत

स्वास्थ्य के लिहाज छोटी मोटी दिक्कतें परेशान कर सकती हैं. यह सप्ताह उन लोगों के लिए खास रहेगा जिनकी उम्र 50 वर्ष से ज्यादा है. बाहर की चीजें खाने से बचें नहीं तो गले की समस्या हो सकती है.

उपायः गरीब बच्चों को कपड़े दान करें.