scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 29 May to 4 June 2023: इस सप्ताह किसी को पैसा उधार देने से बचें, पुराने दोस्त से हो सकती है मुलाकात, धन लाभ के भी बन रहे योग

तुला राशि वाले जातकों के लिए आने वाला सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा. शादी-ब्याह में जाने का मौका मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी लेकिन शरीर को आराम देने की जरूरत महसूस होगी. ग्रहों और सितारों के प्रभाव से तुला राशि वालों की व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी.

Libra Weekly Horoscope Libra Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • सेहत अच्छी रहेगी

  • धन लाभ के योग हैं

तुला राशि वाले जातकों के लिए आने वाला सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा. शादी-ब्याह में जाने का मौका मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी लेकिन शरीर को आराम देने की जरूरत महसूस होगी. कार्यक्षेत्र में आपको अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आइए जानते हैं, पारिवारिक, आर्थिक, सेहत और नौकरी के दृष्टिकोण से आने वाला सप्ताह कैसा रहने वाला है.

करियर और नौकरी
आपके चिड़चिड़े स्वभाव का असर आपके करियर पर पड़ेगा. आप किसी भी काम में मन नहीं लगा पाएंगे. इसकी वजह से आपको भविष्य में दिक्कतें हो सकती हैं. हालांकि कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं. आईटी, इंजीनियरिंग आदि की पढ़ाई करने वाले छात्र कम मेहनत के बाद भी अच्छे परिणाम हासिल कर सकेंगे. इस दौरान आप जो भी परीक्षा देंगे उसमें अच्छे अंक प्राप्त करेंगे.

आर्थिक
इस सप्ताह किसी को पैसा उधार देने से बचें और अगर किसी वजह से ऐसा करना जरूरी हो तो लिखित में सारे दस्तावेज ले लें कि वे पैसे कब लौटाएंगे. ऐसा करके आप खुद को कई तरह के जोखिमों से बचा सकते हैं. ग्रहों और सितारों के प्रभाव से तुला राशि वालों की व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी. कारोबार में व्यस्तता अधिक रहेगी लेकिन व्यर्थ व्यय से बचें.

परिवार और लव लाइफ
इस सप्ताह पारिवारिक मामलों में बाहरी लोगों का अवांछित हस्तक्षेप आपके और परिवार के बड़े सदस्यों के बीच तनाव का कारण बन सकता है. इसका असर सीधा आपकी बातों पर पड़ेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. निजी जीवन में लगातार उतार-चढ़ाव से आप परेशान हो सकते हैं. अचानक धन लाभ हो सकता है. 

सेहत
इस सप्ताह सेहत अच्छी रहेगी. अच्छी हेल्थ के लिए आराम करें क्योंकि इस सप्ताह के दौरान आपके पास अपने लिए पर्याप्त समय होगा और इसलिए आपको इस समय का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने की जरूरत है. हरदिन टहलने के लिए बाहर जाएं और यदि संभव हो तो आप घर पर कुछ आसान से व्यायाम भी कर सकते हैं.

उपाय: प्रतिदिन ललिता सहस्रनाम का जप करें.