scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 22-28 May 2023: मकर राशि वालों से लिए तनावभरा रह सकता है यह सप्ताह, अपनाएं सकारात्मक नजरिया

Makar Saptahik Rashifal: इस सप्ताह मकर राशि के जातक कुछ तनाव में रह सकते हैं इसलिए कोशिश करें कि नकारात्मक विचारों से दूर रहें.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
हाइलाइट्स
  • नकारात्मक विचारों से दूर रहें

  • विदेश जाने का मिल सकता है मौका

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (22-28 मई 2023) तनाव भरा हो सकता है. इस सप्ताह काम की जरूरतों को पूरा करने के लिए आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, ऐसे में यह सफर आपके लिए काफी थका देने वाला और तनावपूर्ण साबित हो सकता है.  इसलिए यदि आवश्यक न हो तो किसी भी यात्रा अभियान को अभी टाल देना ही बेहतर होगा. 

हालांकि, आर्थिक दृष्टिकोण से यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहने वाला है लेकिन आपको निवेश करने से बचना चाहिए. हालांकि अगर आप वाकई कहीं निवेश करने की इच्छा रखते हैं तो आपको सलाह दी जाती है कि सोच समझकर ही फैसला लें. 

नकारात्मक विचारों से दूर रहें
इस सप्ताह मकर राशि को जातकों को ऐसा महसूस हो सकता है कि आपके दोस्त, रिश्तेदार और घर के सदस्य आपकी ज़रूरतों को नहीं समझ रहे हैं. इससे आपके मन में उनके प्रति गलत भावना पैदा हो सकती है. ऐसे में आपको यह समझने की जरूरत है कि दूसरों को बदलने के बजाय आपको अपने अंदर बदलाव लाना होगा. 

इससे आप काफी हद तक खुद को तनाव मुक्त रख पाएंगे. इस पूरे सप्ताह किसी भी प्रकार का व्यापारिक लेन-देन करते समय आपको केवल विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी. इसलिए इसे लेकर ज्यादा सतर्क रहें. 

विदेश जाने का मिल सकता है मौका
यह सप्ताह मकर राशि के उन छात्रों के लिए बहुत खास रहने वाला है जो शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं. इसके अलावा, यदि आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से आप अपनी कोशिशों में सफल होंगे. 

उपायः "ॐ मन्दाय नमः" का प्रतिदिन 44 बार जाप करें.