scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 25-31 March 2024: इस सप्ताह पार्टी कर सकते हैं मकर राशि के जातक, ऑफिस में होगी काम की तारीफ

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातक इस सप्ताह अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताते नजर आएंगे. ऑफिस में भी परिवार के सपोर्ट के कारण आपकी काफी वाह-वाही होगी. साथ ही, खुद को थोड़ा आराम दें.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
हाइलाइट्स
  • पैसों को करें सही जगह पर निवेश

  • करीबी लोगों के साथ करें पार्टी 

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह (सोमवार, मार्च 25, 2024 - रविवार, मार्च 31, 2024) अपने आराम पर ध्यान देना होगा. इस सप्ताह आप शारीरिक तौर पर काफी थका हुआ महसूस कर सकते हैं. ऐसे में, खुद को आराम दें. आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप खुद पर ज्यादा काम का दबाव न डालें और जब भी आपको अपने काम से समय मिले तो थोड़ा आराम करें. इससे आपको अंदर से ताजगी का भी एहसास होगा. 

पैसों को करें सही जगह पर निवेश
इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को यह समझना होगा कि जब तक आपके हाथ में पैसा है, आपके खर्चे उतनी ही तेजी से बढ़ते रहेंगे. ऐसी स्थिति में, सारा पैसा ख़त्म होने से पहले, आपको अपना अतिरिक्त पैसा बचाना होगा और उसे ऐसी जगह लगाना होगा जहां से उसे निकालना आपके लिए आसान न हो. इसके लिए आप वह पैसे अपने माता-पिता को दे सकते हैं. इससे आप भविष्य में आने वाली कई आर्थिक समस्याओं से खुद को बचा पाएंगे. 

करीबी लोगों के साथ करें पार्टी 
मकर राशि के जातक अगर इस सप्ताह पार्टी करने की सोच रहे हैं तो अपने करीबी दोस्तों को बुलाएं. क्योंकि ऐसे कई लोग होंगे जो आपका उत्साह बढ़ाएंगे. साथ ही इस सप्ताह आप बिना कुछ खास किए भी आसानी से अपने परिवार वालों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे. इस सप्ताह आप वर्कप्लेस पर भी सीनियर्स के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने में सफल रहेंगे. 

सम्बंधित ख़बरें

परिवार से मिलने का होगा मौका 
मकर राशि के बहुत से जातकों को यह एहसास होगा कि आपके परिवार का समर्थन ही आपके काम में आपकी प्रगति का कारण है. इसलिए, आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने अनुभव उनके साथ साझा करें और आभारी रहें. इस हफ्ते जो लोग घर से दूर रहते हैं उन्हें अपने परिवार वालों से मिलने का मौका मिल सकता है. 

इस दौरान आप भावनात्मक रूप से मजबूत महसूस करेंगे और घर के खाने का आनंद भी लेते नजर आएंगे. ऐसे में हर परिस्थिति में खुद को मजबूत रखें और यह न भूलें कि सफल होने के लिए आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ-साथ बहुत कुछ कर रहे हैं.

उपाय: शनिवार के दिन दिव्यांग व्यक्तियों को दही चावल का दान करें.