scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 29 May- 04 June 2023: इस सप्ताह दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे मकर राशि के लोग, दफ्तर में मिलेगी तारीफ

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा रहने वाला है. आपको परिवार, सोशल सर्किल और दफ्तर में प्रशंसा प्राप्त होगी.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
हाइलाइट्स
  • दोस्तों के साथ करेंगे समय व्यतीत 

  • छात्रों के लिए शुभ रहेगा यह सप्ताह

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (29 मई- 04 जून 2023) स्वास्थ्य की दृष्टि से उत्तम रहेगा. क्योंकि इस दौरान आपको किसी बड़ी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. इस अच्छे समय का लाभ उठाएं, अपने करीबियों के साथ ताजी हवा का आनंद लें. मकर राशि के लोगों के लिए, आर्थिक मामलों के लिहाज से यह सप्ताह काफी अच्छा रहने की संभावना है. इस सप्ताह आप अपनी आय में वृद्धि कर पाएंगे और अपने संचित धन में इजाफा कर पाएंगे. 

दोस्तों के साथ करेंगे समय व्यतीत 
इस सप्ताह मकर राशि के लोगों के दोस्त उनके लिए कुछ प्लान करके उन्हें खुश कर सकते हैं. यह प्लान कहीं बाहर जाने की भी हो सकती है, जहां आपको अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने या फिर मिलने-जुलने का मौका मिलेगा. इस सप्ताह आप थोड़ा सुस्ती महसूस कर सकते हैं, लेकिन बावजूद इसके आपको अपने हर काम की तारीफ मिलेगी. इससे आपको करियर में आगे बढ़ने का अच्छा अवसर प्राप्त होगा. 

छात्रों के लिए शुभ रहेगा यह सप्ताह 
मकर राशि के जिन छात्रों का पढ़ाई में मन नहीं लगता है या जिनका मन बहुत भटकता है उन सभी छात्रों के लिए यह सप्ताह शुभ रहने वाला है. क्योंकि इस दौरान आपका ध्यान नहीं भटकेगा और साथ ही आपको उन सभी परेशानियां से भी छुटकारा मिलेगा, जिनका सामना आप अपने दोस्तों के कारण कर रहे थे.

उपायः शनिवार के दिन बीमार व्यक्तियों को अन्न दान करें.