scorecardresearch

Monthly Libra Horoscope May 2023: शेयर मार्केट में हो सकता है प्रॉफिट, कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं, जानें तुला राशि के जातकों का कैसा रहेगा मई का महीना

कार्यक्षेत्र में काम का जरूरत से ज्यादा बोझ पड़ सकता है. करियर-कारोबार के संबंध में की गई यात्राएं आपको शुभ फल देंगी. जमीन से जुड़े मामलों में कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. आपके बने-बनाए काम बिगड़ सकते हैं या फिर इनमें किसी ना किसी तरह की बाधा आ सकती है.

 Libra Monthly Horoscope May 2023: Libra Monthly Horoscope May 2023:
हाइलाइट्स
  • बने-बनाए काम बिगड़ सकते हैं

  • ऑफिस में तनाव का माहौल हो सकता है.

इस माह में जातकों में असुरक्षा की भावना आ सकती है. नौकरी के मामले में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. इस महीने तुला राशि के जातकों को पाचन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं. इस महीने किसी नए निवेश से बचकर रहें. आपके बने-बनाए काम बिगड़ सकते हैं या फिर इनमें किसी ना किसी तरह की बाधा आ सकती है. कार्यक्षेत्र में काम का जरूरत से ज्यादा बोझ पड़ सकता है. मई का महीना परिवार, करियर, स्वास्थ्य, प्रेम के मामले में कैसा रहेगा विस्तार से पढ़ें.

करियर और नौकरी
तुला राशि वालों के करियर की बात करें तो काम पूरा करने में देरी हो सकती है. हो सकता है कि जो काम आप कर रहे हैं उससे संतुष्टि न मिले. करियर के संबंध में अधिक चुनौतियां आ सकती हैं. काम में गड़बड़ी की वजह से ऑफिस में तनाव का माहौल हो सकता है. नौकरी के नए मौके भी मिल सकते हैं. कुछ लोगों की नौकरी में परेशानियां आ सकती हैं.

आर्थिक स्थिति
बिजनेस करने वाले लोगों को सफलता मिल सकती है. इस वजह से अच्छा मुनाफा मिल सकता है. राहु सप्तम भाव में और केतु पहले भाव में मौजूद है इसलिए किसी भी तरह की डील करने से बचें. खर्चों में वृद्धि हो सकती है. आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय करने वाले लोग अपने प्रयासों से अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं. शेयर मार्केट में लाभ की संभावना है. जमीन से जुड़े मामलों में कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं.

सेहत
स्वास्थ्य के मामले में इस महीने में उतार-चढ़ाव की स्थिति हो सकती है. तुला राशि के जातकों को स्वास्थ्य संबंधी देखभाल की जरूरत है क्योंकि उन्हें पाचन संबंधी समस्याएं, सिरदर्द आदि हो सकते हैं. जीवन साथी के स्वास्थ्य के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है. ठंड से संबंधित समस्याओं और एलर्जी से पीड़ित हो सकते हैं.

पारिवारिक और लव लाइफ
परिवार में खुशी की कमी महसूस होगी. इस माह परिवार में मनमुटाव व वाद-विवाद की संभावना बन रही है. परिवार के बीच कुछ गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं जिससे रिश्ते प्रभावित होंगे. प्रेम और वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. रिश्तों में आपसी समझ की कमी नजर आएगी. प्रेम विवाह के मामले में यह महीना अनुकूल नहीं है. जो लोग पहले से ही शादीशुदा हैं, वे समझ की कमी के कारण आकर्षण खो सकते हैं.