scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 15-21 April 2024: छात्रों के लिए बेहतर रहेगा ये सप्ताह, हो सकती है धन हानि..पढ़िए कैसा रहेगा ये पूरा वीक

Pisces Saptahik Rashifal: इस सप्ताह पुराने रिश्तों को फिर से विकसित करने और उनमें सुधार लाने के लिए विशेष रूप से अच्छा साबित होने वाला है. आपको अतिरिक्त धन हानि भी उठानी पड़ सकती है. आप अपने मन को एकाग्र रखने के लिए आप योग और ध्यान का सहारा ले सकते हैं.

Meen Saptahik Rashifal Meen Saptahik Rashifal
हाइलाइट्स
  • अवैध मामलों में फंस सकते हैं.

  • विदेशी यूनिवर्सिटी में दाखिला मिल सकता है.

मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सेहत के लिए अच्छा है, लेकिन किसी भी बात के बारे में ज्यादा सोचने से आपको मानसिक तनाव मिल सकता है. इसलिए आप अपनी आदत को सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे, जिसमें सप्ताह के अंत तक आपको सफलता भी मिल सकती है.

हो सकती है धन हानि

इस सप्ताह आप जल्दी पैसा कमाने के लिए कोई शॉर्टकट अपना सकते हैं, जिसके कारण आप बिना किसी कारण के अवैध मामलों में फंस सकते हैं. इसके परिणामस्वरूप आपकी छवि खराब होने के साथ-साथ आपको अतिरिक्त धन हानि भी उठानी पड़ेगी.

सम्बंधित ख़बरें

खराब रिश्तों में आएगा सुधार

यह सप्ताह आपको अपने रिश्तेदारों या दोस्तों, ऐसे लोगों से बातचीत करने और संपर्क में आने में मदद करेगा, जिनसे आप कभी-कभी मिलते हैं. क्योंकि यह समय आपके लिए अपने पुराने रिश्तों को फिर से विकसित करने और उनमें सुधार लाने के लिए विशेष रूप से अच्छा साबित होने वाला है.

योग का लें सहारा

इस सप्ताह ऑफिस में काम करने में आपका मन नहीं लगेगा. ऐसा इसलिए होगा क्योंकि आपके मन में अपने करियर को लेकर कुछ दुविधा रहेगी, जो आपको ध्यान केंद्रित नहीं करने देगी. इसलिए अपने मन को एकाग्र रखने के लिए आप योग और ध्यान का सहारा ले सकते हैं.

छात्रों को मिलेगी अच्छी खबर

इंजीनियरिंग, लॉ और मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए यह समय सामान्य से बेहतर रहेगा. क्योंकि इस सप्ताह आपको किसी करीबी मित्र के माध्यम से अपनी इच्छानुसार किसी विदेशी यूनिवर्सिटी में दाखिला मिलने की खुशखबरी मिलेगी. हालाँकि, इस बात को हमेशा ध्यान में रखें कि कड़ी मेहनत असंभव को भी संभव बना सकती है. इसलिए अपने प्रयासों को सही दिशा में आगे बढ़ाने का प्रयास करते रहें. शनिवार के दिन राहु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.