scorecardresearch

Pisces Weekly Horoscope 6-12 February 2023: आय में होगी वृद्धि..निवेश में मिलेगा लाभ, जानिए मीन राशि वालों का कैसा रहेगा पूरा सप्ताह

मीन साप्ताहिक राशिफल: ये सप्ताह मीन राशि वाले जातकों का अच्छा जाने वाला है. आपको खान-पान पर ध्यान देना होगा, जिससे आपके स्वास्थ्य में कोई दिक्कत ना आए. भविष्य के लिए धन संचय करने की योजना भी बना सकते हैं. आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों और बॉस के क्रोध का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान आप संयम से काम लें. जानिए मीन राशि वालों का पूरा सप्ताह कैसा रहेगा.

Pisces Weekly Horoscope 6-12 February 2023 Pisces Weekly Horoscope 6-12 February 2023
हाइलाइट्स
  • हर कार्य को पूरी लगन के साथ करें

  • मंगलवार के दिन मां काली का यज्ञ-हवन करें

इस सप्ताह आपकी ज्यादा खाने की आदत आपको परेशानी में डाल सकती है. क्‍योंकि ज्‍यादा खाने से आपको कई स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी समस्‍याएं जैसे फूड पॉइजनिंग, पेट दर्द, अपच, गैस आदि का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप अपनी आदतों में सुधार करें.

हर तरह का निवेश कर सकते हैं

इस सप्ताह आपकी आय में वृद्धि होगी, इसलिए आप अपने धन को भविष्य के लिए संचय करने की योजना भी बना सकते हैं. ऐसे में आपको ध्यान में रखते हुए हर तरह का निवेश करने की सलाह दी जाती है.

आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता

इस सप्ताह आपका ज्ञान आपके आस-पास के लोगों पर प्रभाव डालेगा. इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपके कुछ इतिहास के कारण आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों और बॉस के क्रोध का सामना करना पड़ सकता है. क्योंकि संभावना है कि आप उस काम में कुछ गलत कर रहे हैं, जिससे आपको उनकी आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में हर कार्य को पूरी लगन के साथ ठीक से पूरा करना ही आपके लिए एकमात्र विकल्प उपलब्ध हो सकता है.

सकारात्मक बदलाव आएंगे

बुध के चंद्र राशि से एकादश भाव में होने के कारण आपके साप्ताहिक राशिफल के अनुसार छात्रों के जीवन में कई स्थितियों में सकारात्मक बदलाव आएंगे. यदि आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसके लिए यह सबसे अच्छा समय है. क्योंकि इस समय आपकी राशि पर कई ग्रहों की कृपा बरसेगी, जिससे आपको अच्छी सफलता मिलेगी. मंगलवार के दिन मां काली का यज्ञ-हवन करें.