scorecardresearch

धनु मासिक राशिफल फरवरी 2023: करियर में मिलेंगे नए अवसर, कारोबार में मुनाफा, विदेश जाने के योग

धनु माह का राशिफल फरवरी 2023: धनु राशि के जातकों के लिए फरवरी का महीना अनुकूल रहेगा. जातक को नौकरी के सिलसिले में विदेश जाने का मौका मिल सकता है. जातकों को कारोबार में बड़ा मुनाफा हो सकता है. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. प्रेम में सफलता के योग हैं.

धनु मासिक राशिफल फरवरी 2023 धनु मासिक राशिफल फरवरी 2023

धनु राशि के जातक आध्यात्मिक और ज्यादा व्यवस्थित होते हैं. इस राशि के जातकों की रूचि ज्यादातर खेलों में होती है. जातक स्वभाव से सिद्धांतवादी होते हैं और इनका व्यक्तित्व प्रभावशाली होता है. धनु राशि के जातकों के लिए फरवरी का महीना आर्थिक, आध्यात्मिक, करियर के लिहाज से अनुकूल रहेगा. जातकों के लिए इस महीने की 15वीं तारीख को यात्रा का योग बन रहा है. जिसकी वजह से धन, करियर में अनुकूल नतीजे आएंगे. इस महीने जातक का भाग्य अच्छा रहेगा. जातक को नौकरी के सिलसिले में विदेश जाने का मौका मिल सकता है. जातक परिवार के साथ अचानक सैर पर जा सकते हैं. जिससे जीवनसाथी के साथ संबंध और मधुर होंगे.
धनु राशि के कारोबारियों इस महीने मुनाफा कमा सकते हैं. वो अपने विरोधियों को पछाड़ सकते हैं. जातक कारोबार में अलग तरह की रणनीति का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिससे फायदा होगा. जातक आउटसोर्सिंग के जरिए कारोबार कर सकते हैं.

नौकरी में प्रमोशन, कारोबार में लाभ के योग-
धनु राशि के जातकों के लिए फरवरी का महीना पॉजिटिव रहेगा. पहले 15 दिनों में जातक को करियर में अनुकूल नतीजे मिलेंगे. इन दिनों काम में प्रगति के संकेत हैं. धनु राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. इन दिनों में जातक को नौकरी में नए अवसर मिलेंगे, जिससे आपकी सफलता की गुंजाइश बढ़ेगी.
धनु राशि के जातक अगर कारोबार से जुड़े हैं तो उनको खूब फायदा होगा. जातक को कारोबार में आगे बढ़ेंगे और मजबूती से प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं. अगर जाक ट्रेडिंग और शेयर में पैसा लगाते हैं तो अच्छा रिटर्न मिल सकता है.

आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी-
धनु राशि के जातक इस महीने अच्छा धन पा सकते हैं. जातक धन का इस्तेमाल आध्यात्मिक कामों में दान के लिए कर सकते हैं. सट्टा लगाने वाले जातकों को इस महीने फायदा हो सकता है. अप्रत्याशित रिटर्न मिल सकता है. जातक इस महीने बचत भी करेंगे. जातकों को सलाह दी जाती है कि वो प्रॉपर्टी में पैसा लगाएं. जिसमें अच्छा रिटर्न मिलेगा.

अच्छी रहेगी सेहत-
धनु राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी. जातक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. धनु राशि के जातकों को परिवार के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रह सकती है. जातक की माता की सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. जातक को आध्यात्मिक मार्ग से जुड़े रहने की सलाह दी जाती है, ताकि स्वास्थ्य के मामले में सहज रह सकें.

प्रेम में मिलेगी सफलता-
धनु राशि के जातकों के लिए फरवरी का महीना प्रेम और दांपत्य जीवन के लिए अच्छा रहेगा. जो जातक प्रेम में हैं, वो अपनी बातों को अपने साथी के सामने खुलकर कह सकते हैं और इसके नतीजे भी पॉजिटिव रहेंगे. जिन लोगों की शादी हो गई है. उनके जीवन में खुशियां आएंगी. धनु राशि के जातक प्रेम में ईमानदार रहेंगे. शादी के लिए अनुकूल समय है. धनु राशि के जातकों को जीवन में फरवरी के पहले भाग में अहम की समस्या आ सकती है. जातकों को संबंधों में सामंजस्य बैठाने की सलाह दी जाती है.

खुशहाल रहेगा परिवार-
फरवरी में धनु राशि के जातकों का पारिवारिक माहौल खुशियों भरा रहेगा.  पारिवारिक जीवन में संतुष्टि रहेगी. परिवार के सदस्यों में अच्छा विश्वास और तालमेल रहेगा. परिवार के हर सदस्य के जीवन में खुशियां आ सकती हैं. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बहुत प्यार दिखाने और एक-दूसरे के साथ एडजस्ट करने में सक्षम हो सकते हैं. इस माह के उत्तरार्ध में परिवार में कुछ परेशानी हो सकती है.

फरवरी महीने का उपाय-
फरवरी महीने को और बेहतर बनाने के लिए धनु राशि के जातकों को कुछ उपाय करने होंगे. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि रोजाना माथे पर केसर का तिलक लगाएं. जातक को रोजाना 108 बार 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. मंगलवार को दिन राहु ग्रह के लिए हवन-यज्ञ करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: