scorecardresearch

धनु मासिक राशिफल मई 2023: विदेश में नौकरी का मौका, कारोबार में फायदा, परिवार में शुभ कार्य के संकेत

धनु माह का राशिफल मई 2023: धनु राशि के जातकों के लिए मई का महीना शुभ साबित होगा. जातकों को करियर में लाभ मिल सकता है. धनु राशि के जातकों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है. ये महीना आर्थिक लिहाज से भी बेहतर साबित होगा. पैसे आएंगे, लेकिन उसकी हिसाब से खर्च भी होंगे. धनु राशि के कारोबारियों को फायदा हो सकता है.

Sagittarius Horoscope May धनु माह का राशिफल मई 2023 Sagittarius Horoscope May धनु माह का राशिफल मई 2023

धनु राशि के जातकों के लिए मई का महीना करियर, आर्थिक और आध्यामिक लिहाज से बेहतर साबित हो सकता है. इस महीने आर्थिक तौर पर सफलता मिल सकती है. हालांकि पैसों की बचत होने की संभावना कम है. धनु राशि के जातकों को मई के महीने पर जॉब के लिए विदेश जाने का मौका मिल सकता है. कारोबार में जातक अपने प्रतिद्वंदियों को पछाड़ने में कामयाब रहेंगे और मुनाफा कमा सकते हैं. कारोबार में नए अवसर भी मिल सकते हैं.

करियर में विदेश जाने का मौका-
धनु राशि के जातकों के लिए मई का महीना करियर के लिहाज से बेहतर रहेगा. जातक को करियर में अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है. धनु राशि के जातकों के करियर में स्थिरता मिल सकती है. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. जातकों के विदेश जाने के योग भी बन रहे हैं. इस महीने जातक करियर में अपनी इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं. जॉब में धनु राशि के जातक अपने कौशल का अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. जातकों को नौकरी में प्रमोशन के साथ दूसरी सुविधाएं मिलने के भी योग बन रहे हैं. जातक किसी कठिन काम को भी आसानी से करने में कामयाब होंगे. उनको अपनी मेहनत का फल भी मिलेगा.
कारोबार करने वाले धनु राशि के जातकों के लिए भी ये समय बहुत ही अच्छा है. इस महीने कारोबार में बढ़ोतरी होगी और अंत में रिटर्न भी अच्छा मिलेगा. जातकों के लिए नया कारोबार शुरू करने का अच्छा मौका है.

धन लाभ के योग-
धनु राशि के जातकों के लिए मई के महीने में धन लाभ के योग बन रहे हैं. इस महीने जातक पैसे बचा पाएंगे और उसका उचित इस्तेमाल करेंगे. कारोबार में जातकों को धन लाभ हो सकता है. जातक सोच समझकर निवेश करेंगे और उसका फायदा उठाएंगे. इस महीने शेयर मार्केट से भी जातकों को अच्छा रिटर्न मिल सकता है.

सेहत अच्छी रहेगी-
इस महीने में जातकों को सेहत अच्छी रहेगी. सेहत अच्छी रखने के लिए जातक योग और व्यायाम पर फोकस कर सकते हैं, जिससे जातक के मन में उत्साह और खुशी बनी रहेगी. धनु राशि के जातकों के परिवार में भी स्वास्थ्य को लेकर कोई समस्या नहीं आएगी. परिवार के हर सदस्य की सेहत अच्छी रहेगी.

प्रेम में मिलेगी सफलता-
धनु राशि के जातकों के लिए मई का महीना प्रेम और दांपत्य जीवन के लिए अनुकूल रहेगा. इस महीने दंपति और प्रेमी युगल के बीच प्यार पनपेगा. प्रेमी युगल में तालमेल अच्छा रहेगा. जो जातक प्रेम में हैं, वो शादी की योजना बना सकते हैं. इसके लिए मई का महीना सबसे अच्छा समय है. जबकि शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा होगा. पति-पत्नी के संबंध और मजबूत होंगे.

खुशहाल रहेगा परिवार-
धनु राशि के जातकों के लिए मई का महीना पारिवारिक जीवन के अनुकूल होगा. परिवार में खुशहाल माहौल रहेगा. परिवार के सदस्यों में तालमेल अच्छा रहेगा. परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है. जिसमें पूरा परिवार इकट्ठा हो सकता है. परिवार में सकारात्मक मूल्यों को उदय होगा. परिवार के सदस्यों को बीच एकता होगी.

मई महीने का उपाय-
मई महीने में धनु राशि के जातकों को अच्छे फल के लिए कुछ उपाय करने होंगे. जातक को रोजाना 108 बार 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना होगा. जबकि हर मंगलवार को राहु ग्रह के लिए हवन और यज्ञ करना होगा. इतना ही नहीं, धनु राशि के जातकों को गुरुवार के दिन दिव्यांगों को अन्न दान करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: