scorecardresearch

Capricorn Weekly 18-24 September 2023: मकर राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा यह सप्ताह, सेहत में होगा सुधार

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने बोलने पर ध्यान देना होगा ताकि वे कहीं अनजानें में ही किसी का दिल न दुखा दें. हालांकि, यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है.

Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल) Capricorn Weekly Horoscope (मकर साप्ताहिक राशिफल)
हाइलाइट्स
  • रचनात्मक प्रतिभा का करें सही उपयोग

  • सकारात्मक सोच रखें 

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह सेहत को लेकर उतार-चढ़ाव की संभावना कम रहेगी. ज्यादातर समय वे स्वस्थ जीवन का आनंद ले सकते हैं. मकर राशि के लोग शारीरिक और मानसिक दोनों पहलुओं से मजबूत रहेंगे. हालांकि, आपको घुटन महसूस हो सकती है और इसलिए, आपको समय-समय पर मेडिकल हेल्प लेने की जरूरत है. 

रचनात्मक प्रतिभा का करें सही उपयोग
मकर राशि के लोग अपनी रचनात्मक प्रतिभा का सही तरीके से उपयोग करते हैं, तो यह फायदेमंद साबित होगा और आप अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करने में सक्षम होंगे. ऐसे में आपको आने वाले समय में अच्छा लाभ मिलेगा. इस सप्ताह आपको अपनी वाणी और शब्दों पर नियंत्रण रखें, क्योंकि आशंका है कि इस दौरान परिवार के किसी सदस्य से बात करते समय आप कुछ ऐसा कह सकते हैं जिसका गलत मतलब निकाला जा सकता है, जिससे आप किसी झगड़े में पड़ सकते हैं. 

सकारात्मक सोच रखें 
इस सप्ताह मकर राशि वाले अपना आशावादी रवैया बनाए रखने में सफल रहेंगे, जिससे आप परिस्थितियों का डटकर सामना कर पाएंगे. साथ ही इस दौरान आप अपने कौशल और अनुभव पर काम करके इसका उचित लाभ उठा पाएंगे. विद्यार्थियों के लिए यह समय विशेष रूप से महत्वपूर्ण रहने वाला है, क्योंकि इस समय आप अपनी मेहनत के बल पर अच्छे अंक प्राप्त करने में सफल रहेंगे. साथ ही आपकी सफलता भी बढ़ेगी और प्रगति होगी. जिससे समाज में आपका और आपके परिवार का मान-सम्मान बढ़ेगा.

उपाय: प्रतिदिन 27 बार "ओम केथवे नमः" का जाप करें.