scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 13-19 May 2024: कोर्ट-कचहरी के मामलों में मिलेगी सफलता, प्रेम संबंधों में आ सकती है दिक्कत...विस्तार से पढ़िए साप्ताहिक राशिफल

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. यात्रा के योग बन रहे हैं. खानपान का आपको ध्यान रखना होगा. चलिए विस्तार से जानते हैं कि ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 13 May 2024 to 19 May 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 13 May 2024 to 19 May 2024

सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. धन के मामलों में सफलता मिलेगी तो वहीं तनाव आपको परेशान कर सकती है. करियर से जुड़े मामलों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातक इस हफ्ते अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करें.  चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य, धन, प्रेम और पारिवारिक मामले को लेकर कैसा रहने वाला है.  साथ ही जानेंगे कि आपको किन बातों का ध्यान रखना है.

बेवजह का तनाव हो सकता है

इस सप्ताह सेहत को लेकर आपको चिंतित होने की आवश्यकता नहीं.  लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य की समस्याओं से आपको छुटकारा मिल सकता है. हालांकि बेवजह का तनाव आपको परेशान कर सकता है. ऐसे में आप अपनी समस्याओं को एक-एक कर सुलझाने की कोशिश करें.खानपान का ध्यान रखें. तले भुने सामान खाने से परहेज करें. इससे आपको पेट से जुड़ी समस्या हो सकती है.

सम्बंधित ख़बरें

कोर्ट-कचहरी के मामलों में मिलेगी सफलता

अगर धन या भूमि से संबंधित कोई मामला अदालत में चल रहा है तो फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. इस हफ्ते आप घर के साथ-साथ अपने कार्यस्थल पर भी बेहतर माहौल बनाए रखेंगे. इस सप्ताह आप किसी पुराने दोस्त, पार्टनर या प्रेमी को किसी और के साथ देखकर दुखी हो सकते हैं. चंद्र राशि से सप्तम भाव में शनि मौजूद होने के कारण आप अकेले रहना पसंद करेंगे.

मनचाहा प्रमोशन मिल सकता है

इस सप्ताह करियर से जुड़े मामलों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा. ऑफिस में बॉस आपके काम की सराहना करते नजर आएंगे. आपको मनचाहा प्रमोशन भी मिल सकता है. कोशिश करें कि कार्यस्थल पर किसी तरह के विवाद में न फंसे. इस सप्ताह आप शिक्षा के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं.

महाउपाय

इस सप्ताह सिंह राशि के जातक इस सप्ताह प्रतिदिन 44 बार "ॐ मांडाय नमः" का जाप करें.