scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 18 to 24 September 2023: सिंह राशि के जातक इस हफ्ते सेहत का रखें ख्याल, आर्थिक रूप से होंगे मजबूत

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह स्वास्थ्य के मामलों में सावधानी बरतें. बाहर का खाना खाने से परहेज करें. धन का आगमन पूरे सप्ताह बना रहेगा. अगर निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो सोच समझ कर ही कोई निर्णय लें.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 18 to 24 September 2023 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 18 to 24 September 2023
हाइलाइट्स
  • वाहन चलाते समय सावधानी बरतें

  • योजनाओं को गोपनीय बनाए रखें

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह छोटी-मोटी बीमारी से जूझना पड़ सकता है. धन का आगमन बना रहेगा. बिजनेस करने वाले जातकों को लाभ मिलता दिखाई दे रहा है. मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकती है. चलिए विस्तार से जानते हैं कि इस सप्ताह आपको किन-किन बातों का ख्याल रखना है और साथ ही जानेंगे कि आपके लिए यह सप्ताह सेहत, आर्थिक और परिवार के मामलों में कैसा रहने वाला है. 

सेहत का रखें ख्याल

आप अपने सेहत का इस हफ्ते खास ख्याल रखें। करियर को लेकर तनाव हो सकता है और इस कारण आपको किसी छोटी-मोटी बीमारी से जूझना पड़ सकता है. दोस्तों और परिवार के साथ कुछ समय बिताएं और यदि संभव हो तो आप उनके साथ एक छोटी यात्रा पर जाने की योजना भी बना सकते हैं. 

आर्थिक रूप से होंगे मजबूत

इस सप्ताह आपको धन के मामलों में सफलता मिलेगी। जो जातक नौकरी करते हैं उनके वेतन में वृद्धि हो सकती है. प्रमोशन मिलने के भी योग बन रहे हैं. व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह आप बिजनेस के सिलसिले में लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं. हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि किसी तरह की फ़िज़ूलख़र्ची से बचें।

पारिवारिक माहौल रहेगा खुशहाल

इस सप्ताह पारिवारिक माहौल खुशहाल रहने वाला है. यदि आपके परिवार में किसी सदस्य को लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां है तो वो इस सप्ताह ठीक होता दिखाई दे रहा है. परिवार में सकारात्मक माहौल बना रहेगा, बच्चे आपसे बाहर पिकनिक पर ले जाने का आग्रह कर सकते हैं. 

विद्यार्थियों के लिए समय रहेगा अनुकूल

ये इस सप्ताह विद्यार्थियों के लिए अच्छा गुजरने वाला है. सप्ताह की शुरुआत विद्यार्थियों के लिए बेहद अनुकूल रहने वाली है और आप औसत से बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रहेंगे। मानसिक तनाव से बचने बचें और अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

महाउपाय

प्रतिदिन 19 बार "ओम भास्कराय नमः" का जाप करें
 

गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें