scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 15 August to 21 August 2022: बड़ों की सलाह मानने से बनेंगे हर काम, सेहत का रखना होगा विशेष ख्याल

Tula Saptahik Rashifal: तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह शानदार रहेगा. इस सप्ताह आय में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं. रूका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है. इस समय अपने बड़ों की सलाह मानने से लाभ होगा. इस सप्ताह संपत्ति संबंधी काम निपटाने जल्दी निपटा लें.

तुला साप्ताहिक राशिफल Libra Weekly Horoscope 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022 तुला साप्ताहिक राशिफल Libra Weekly Horoscope 15 अगस्त से 21 अगस्त 2022
हाइलाइट्स
  • सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखें.

  • सोमवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा.

तुला राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह शानदार रहेगा. यह सप्ताह आपके लिए कुछ अच्छे अवसर लेकर आ रहा है. इस हफ्ते आलस छोड़ दें और मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाएं. व्यापार में लाभ का योग बना हुआ है. रुके हुए काम पूरे होंगे, महत्वपूर्ण कार्यों को शीघ्र निपटाने का प्रयास करें. इस समय अपने बड़ों की सलाह मानने से लाभ होगा. नए लोगों से मुलाकात होगी. सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखें.

सेहत का रखना होगा ध्यान

यदि आप कपड़ों के व्यापारी हैं तो इस सप्ताह आपके सितारे अच्छे परिणाम देंगे. अपने प्रयासों को कम मत करें लेकिन स्वास्थ्य में कुछ रोग और विकार हो सकते हैं. इसलिए उचित चिकित्सा के साथ आवश्यक और योग करने पर ध्यान दें. किसी गंभीर रोग से पीड़ित हैं तो सावधानी बरतनी होगी. स्वच्छता के नियमों का पालन करें. अगर आप कहीं पूंजी निवेश करना चाहते हैं तो यह अच्छा समय है. सप्ताह के मध्य में काम और व्यापार में अच्छी प्रगति होगी. इस दौरान आपका मन धर्म कर्म और दान के कार्यों में लगा रहेगा.

पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा

परिवारिक और दांपत्य जीवन में सुख की अनुभूति करेंगे. पति- पत्नी के बीच प्यार और स्नेह बना रहेगा. एक दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे. साथी के साथ अच्छा समय गुजार सकते हैं. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल बना रहेगा. इस सप्ताह आप बिजनेस और बच्चों की पढ़ाई को लेकर थोड़ा व्यस्त रह सकते हैं. आत्मविश्वास से व्यवसाय में वृद्धि होगी. बच्चों की पढ़ाई से संबंधित अच्छी खबर मिल सकती है. इस सप्ताह संपत्ति संबंधी काम निपटाने जल्दी निपटा लें. सोमवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा. बिजनेस ट्रिप के योग बन रहे हैं.