scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 22-28 april 2024: तुला राशि वाले संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं, छात्रों को विदेश जाने का मिल सकता है मौका

इस सप्ताह आप अपनी सेहत पर ज्यादा निर्भर न रहें और अपनी सेहत को बेहतर बनाने का प्रयास करें. क्योंकि ये तो आप भी अच्छी तरह से समझते हैं कि किस्मत खुद बहुत आलसी होती है.

Tula Saptahik Rashifal Tula Saptahik Rashifal
हाइलाइट्स
  • जोखिम लेना आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है.

  • संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं

तुला राशि के जातकों के लिए आने वाला सप्ताह नए मौके लेकर आने वाला है. सेहत अच्छी रहने वाली है. कर्ज चुकने के लिए सेविंग कर सकते हैं. पढ़ाई के लिए बाहर जाने का सपना देखने वाले छात्रों के लिए ये गोल्डन टाइम है.

इस सप्ताह आप अपनी सेहत पर ज्यादा निर्भर न रहें और अपनी सेहत को बेहतर बनाने का प्रयास करें. क्योंकि ये तो आप भी अच्छी तरह से समझते हैं कि किस्मत खुद बहुत आलसी होती है. हेल्थ को लेकर प्रयास जारी रखें. जिन लोगों ने पहले कोई कर्ज लिया था, उन्हें इस सप्ताह कर्ज की रकम चुकाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

विदेश जाने का मिल सकता है मौका
आपके भविष्य के लिए जो छात्र विदेश जाने का सपना देख रहे हैं उनके लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. इसके अलावा फैशन या अन्य रचनात्मक क्षेत्रों में पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए भी यह समय शुभ रहेगा क्योंकि इस समय उन्हें अपनी शिक्षा में सफल होने के कई अवसर मिलेंगे.

सम्बंधित ख़बरें

संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं
सेविंग की तरफ ध्यान दें. आपके माता-पिता का स्वास्थ्य इस सप्ताह ठीक हो सकता है. इस पूरे सप्ताह आपका पारिवारिक जीवन काफी अच्छा रहेगा और इस दौरान आप वाहन या संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं. इस सप्ताह कई व्यापारी अपने व्यापारिक उद्यम को नई दिशा देने पर विचार कर सकते हैं.

हालांकि, अभी बहुत अधिक जोखिम लेना आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है. इसलिए किसी भी बदलाव से संबंधित निर्णय लेते समय आपको विशेषज्ञ की सलाह जरूर लेनी चाहिए. 

उपाय: शनिवार के दिन राहु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.