scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 19-25 September 2022: वृश्चिक राशि के जातकों को सम्पत्ति या वाहन के लाभ का योग, मिलेगा रूका हुआ धन

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 19 सितंबर से 25 सितंबर 2022: वृश्चिक राशि के जातक इस सप्ताह स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखें. परिवार में वाद विवादों से बचाव करें. सप्ताह के मध्य में सम्पत्ति या वाहन का लाभ हो सकता है. धन की स्थिति अच्छी रहेगी, रुका हुआ धन मिल सकता है. सप्ताह के अंत में परिवार में किसी मंगल कार्य होने के योग हैं. शनिवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिये अनुकूल होगा.

Vrishchik saptahik rashifal Vrishchik saptahik rashifal
हाइलाइट्स
  • करियर में नए अवसर मिल सकते हैं

  • बड़ों की सलाह से सफलता मिलेगी

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातक सेहत का ध्यान दें. परिवार में होने वाले वाद विवादों से बचाव करें. इस सप्ताह आपको सम्पत्ति या वाहन का लाभ होने के योग है. धन की स्थिति अच्छी बने रहने के योग हैं. रुका हुआ धन मिल सकता है. इस सप्ताह के अंत में किसी मंगल कार्य होने के योग हैं. 

आर्थिक स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. अगर आप लंबे समय से आर्थिक परेशानी का सामना कर रहे है तो इस सप्ताह इस समस्या से छुटकारा मिलने का योग बन रहा है. साथ ही रिश्तेदारों के सहयोग से भी आर्थिक परेशानी दूर होगी. इस सप्ताह आपको अपने खर्च पर काबू रखना होगा नहीं तो आपको आर्थिक तनाव हो सकता है. धन की स्थिति अच्छी रहेगी. रुका हुआ धन मिल सकता है. सप्ताह के मध्य में सम्पत्ति या वाहन का लाभ हो सकता है. 

स्वास्थ्य स्थिति: वृश्चिक राशि के जातक इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. इस सप्ताह अपने आप को फिट और स्वस्थ्य रखने के लिए एक्सरसाइज करने में काफी समय बिताएंगे. किसी कार्य के नहीं होने पर आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. स्वभाव में उग्रता व खाज का इजाफा हो सकता है. हड्डियों और जोड़ों में दर्द हो सकता है. इसके अलावा कुल मिलाकर स्वास्थ्य बेहतर रहेगा 

पारिवारिक स्थिति: इस सप्ताह पारिवारिक स्थिति अच्छी रहने वाली है. बड़ों की सलाह से सफलता मिलेगी. परिवार में होने वाले विवादों से बचाव करें. रिश्तेदारों और अन्य लोगों का सहयोग मिलेगा. इसलिए सलाह दी जाती है कि अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें. घर के बच्चे अपनी उपलब्धियों पर आपको गर्व महसूस कराएंगे. बच्चों की सराहना करने से खुद को न रोकें. 

करियर स्थिति: इस सप्ताह आपको करियर में नए अवसर मिल सकते हैं. कारोबार में सटीक अनुमान से लाभ हो सकता है. सहकर्मियों से मन मुटाव हो सकता है. ऑफिस में विवादों से बचें नहीं तो आप किसी मुश्किल में पड़ सकते हैं. इस सप्ताह आपका करियर और कारोबार चमक सकता है. विवेकहीन निर्णय से बचें. प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी करने वाले और ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है. साथ ही किसी प्रकार की बुरी संगति से बचने का प्रयास करें.