scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 28 Nov-4 Dec 2022: वृश्चिक राशि के जातकों के प्रेम संबंध होंगे बेहतर, खाने की वस्तु का करें दान

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 28 नवंबर से 4 दिसंबर 2022: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह के शुरुआत में किसी यात्रा के योग बन रहे हैं. नए काम शुरू करने के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह सभी स्थितियां धीरे-धीरे बेहतर होती जाएंगी. धन की स्थिति अच्छी रहेगी. इस सप्ताह अपनी सेहत पर ध्यान रखें. सर्दी, जुकाम और बुखार हो सकता है. इस सप्ताह खाने की वस्तुओं का दान करें.

Vrishchik saptahik rashifal Vrishchik saptahik rashifal
हाइलाइट्स
  • दांपत्य जीवन रहेगा सुखमय

  • धन का होगा लाभ

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सभी क्षेत्र में अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. नए काम की तरफ जाने की स्थितियां बन रही हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. स्थितियां बेहतर होंगी. आप सर्दी जुकाम बुखार का ध्यान रखें, इस पूरे सप्ताह खाने की वस्तु का दान करें. 

आर्थिक स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टि से बेहतर रहने वाला है. इस सप्ताह आपकी धन की स्थिति बेहतर होती जाएगी विदेश से धन प्राप्त होने के योग बन रहे है. इस सप्ताह के शुरुआत में से पैसों के मामलों में सुखद परिणाम मिलेंगे. इस सप्ताह आप किसी लाभदायक चीज में लंबे समय के लिए निवेश कर सकते हैं. जिसका आगे चलकर लाभ मिलेगा. परिवार के किसी सदस्य से भी धन लाभ के योग बन रहे है. 

स्वास्थ्य स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों का इस सप्ताह तन-मन प्रसन्न रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी. हालांकि सर्दी जुकाम बुखार पर ध्यान रखना होगा. इसके साथ ही कमर व पीठ में दर्द रह सकता है. अगर आप लंबे समय से पेट दर्द और अंदरूनी दर्द से गुजर रहे हैं तो इससे उभरने के योग बन रहे हैं. इसके अलावा इस सप्ताह आपकी सेहत अच्छी रहेगी. 

पारिवारिक स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों की पारिवारिक स्थिति बेहतर रहने वाली है. इस सप्ताह परिवार में कोई शुभ कार्य होने के योग बन रहे हैं. परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. परिवार के लोगों से मधुरता बढ़ेगी. इसके साथ ही प्रेम संबंधों में मिले जुले परिणाम मिल सकता है. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. 

करियर स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह करियर में लाभ होने के योग बन रहे है. निजी और सरकारी क्षेत्र में काम करने वाले जातकों को कुछ बड़ी जिम्मेदारियां मिल सकती है. नए काम शुरू करने के योग बन रहे है. इस सप्ताह किसी चीज में निवेश कर सकते है. जिसका बाद बाद में आपको मिलेगा. स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं.