scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 4 July To 10 July 2022: वृश्चिक राशि वालों का यह सप्ताह रहेगा उर्जावान, स्वास्थ्य का रखें ध्यान

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 4 जुलाई से 10 जुलाई 2022: वृश्चिक राशि के जातकों का यह सप्ताह काफी ऊर्जावान रहने वाला है. इस सप्ताह विदेश में जाकर पढ़ने का सपना रखने वाले छात्रों को अपने मनपसंद के कॉलेज में प्रवेश मिल सकेगा.

Vrishchik saptahik rashifal Vrishchik saptahik rashifal
हाइलाइट्स
  • छात्रों को मिल सकेगा मनपसंद के कॉलेज में प्रवेश

  • धन लाभ का योग

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 4 जुलाई से 10 जुलाई 2022: जुलाई का यह सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. इसके साथ ही उन्हें धन लाभ के योग है. परिवार से मधुरता बनी रहेगी. छात्रों को अपने सपनों के स्कूल और कॉलेजों में प्रवेश मिल सकेगा. 

आर्थिक स्थिति: इस सप्ताह आपकी वित्तीय स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहने वाली है. वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह सलाह दी जाती है कि वह किसी को भी धन का उड़ान न दें और न ही किसी से उधर लें. इस सप्ताह आपको धन लाभ का योग है. 

स्वास्थ्य स्थिति: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ऊर्जा से भरपूर रहने वाला है. वहीं आप इस सप्ताह छोटी छोटी बातों पर नाराज भी दिखाई देंगे. इस सप्ताह चिड़चिड़ापन आपके स्वास्थ्य को खराब कर सकता है. इस सप्ताह स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

पारिवारिक स्थिति: अगर आप अपने परिवार से दूर रहते है और अकेलापन महसूस करते हैं तो परिवार के किसी सदस्य से बात करें. इससे आपके परिवार के सदस्यों से मधुरता बनी रहेगी. साथ ही दूर होने के बावजूद भी वह हर पल आपके साथ भावनात्मक रूप से जुड़ें रहेंगे. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

करियर: इस सप्ताह अपनी रणनीति और योजनाओं को किसी के साथ साझा करने पर आप अपने लक्ष्यों से दूर हो सकते है. वहीं आपकी इस कमजोरी का फायदा उठाकर आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचा सकते है. विद्यार्थियों को इस सप्ताह काफी सफलता मिलेगी. जो छात्र पढ़ने के लिए विदेश जाने का सपना देख रहे है, उन्हें अपने सपनों के स्कूल और कॉलेजों में प्रवेश मिल सकेगा.